यह ख़बर 29 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सेहत से ज्यादा जरूरी देश है : केजरीवाल

खास बातें

  • शनिवार देर रात एनडीटीवी से बातचीत करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर एक आदमी भी होगा तब भी वह अनशन करेंगे। अरविंद केजरीवाल का कहना है कि भीड़ जुटाने के लिए अनशन नहीं कर रहे हैं।
नई दिल्ली:

टीम अण्णा के सदस्य अरविंद केजरीवाल के अनशन का रविवार को पांचवां दिन है। इस मौके पर केजरीवाल ने कहा है कि वह अभी 25-30 दिन और अनशन कर सकते हैं। एनडीटीवी से बातचीत करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर एक आदमी भी नहीं होगा तब भी वह अनशन करेंगे। अरविंद केजरीवाल का कहना है कि भीड़ जुटाने के लिए अनशन नहीं कर रहे हैं। केजरीवाल का कहना है कि उनकी सेहत से ज्यादा जरूरी देश है।

उनका तर्क है कि अप्रैल 2011 से पहले अन्ना को कौन जानता था और महाराष्ट्र में अन्ना जी ने कई अनशन किए लेकिन वहां भीड़ कहां जुटी थी। मंत्रियों के खिलाफ जांच की मांग पर उनका कहना है कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि मंत्री दोषी हैं, उन्हें जेल में भेज दिया जाना चाहिए लेकिन निष्पक्ष जांच तो होनी ही चाहिए। उनका कहना है कि उनका सरोकार सरकार से नहीं जनता से है। राजनीतिक दलों के हमलों के सवाल पर केजरीवाल का कहना है कि जिस दिन जनता खड़ी हो गई सरकार को अपनी औकात का पता चल जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com