विज्ञापन
This Article is From Sep 26, 2015

'बुरे' राजनीतिक आकाओं के बीच फंसे नजीब जंग एक 'अच्छे' इंसान - केजरीवाल

'बुरे' राजनीतिक आकाओं के बीच फंसे नजीब जंग एक 'अच्छे' इंसान - केजरीवाल
केजरीवाल ने ट्विटर पर नजीब जंग का समर्थन किया है (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच तनातनी किसी से छुपी नहीं है। लेकिन शुक्रवार को बीजेपी सांसद उदित राज द्वारा नजीब जंग को हटाने की मांग के बाद मुख्यमंत्री ने कुछ ट्वीट्स के ज़रिए उप राज्यपाल का पक्ष लिया है।

केजरीवाल ने अपने ट्वीट्स में नजीब को बुरे राजनीतिक आकाओं से घिरा हुआ एक अच्छा इंसान बताया है।
 
मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है 'भाजपा और कांग्रेस दोनों ही नजीब जंग को हटाने की मांग कर रहे हैं। थोड़ा अजीब बात है, क्या गलती उनकी है? नहीं। नजीब तो सिर्फ वही कर रहे हैं जो पीएमओ उन्हें करने के लिए कहता है।'
 
एक और ट्वीट केजरीवाल लिखते हैं 'नजीब जंग को हटाने से कुछ हासिल नहीं होगा। अगर पीएमओ इसी तरह हस्तक्षेप करता रहेगा तो अगले उप राज्यपाल भी यही करेंगे। इसका समाधान यही है कि पीएमओ को दिल्ली के काम में हस्तक्षेप करना बंद करना होगा।'
 
'खुद को सुपर किंग समझ रहे हैं'

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद उदित राज ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को हटाने की मांग की है और निर्वाचित प्रतिनिधि के नजरिये पर ध्यान नहीं देने के लिए उन्हें 'सुपर किंग' करार दिया है।

उदित राज ने यह टिप्पणी ऐसे समय की है, जब एक आईएएस अधिकारी पर कथित हमले के लिए गुरुवार को उनके तीन समर्थकों को गिरफ्तार किया गया था।

उदित राज ने कहा 'उपराज्यपाल 'सुपर किंग' की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उन्हें हटाया जाना चाहिए। मैं उनके खिलाफ केंद्र को लिखूंगा। उन्होंने कहा कि 'गंभीर' सार्वजनिक मामलों पर चर्चा के लिए जंग से बात करने के लिए उन्हें तीन चार दिन इंतजार करना पड़ा।'

यह पूछे जाने पर कि क्या जंग को हटाने की उनकी मांग का संबंध आईएएस अधिकारी पर हमला से है जिस पर उदित राज ने कहा कि यह अलग मुद्दा है।

सांसद ने आरोप लगाया कि जंग और अन्य अधिकारी सांसदों की नहीं सुन रहे हैं। उन्होंने कहा, दिल्ली में केवल सात सांसद हैं। अगर वह हमसे बात नहीं करेंगे तो वह किससे बात करेंगे?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
'बुरे' राजनीतिक आकाओं के बीच फंसे नजीब जंग एक 'अच्छे' इंसान - केजरीवाल
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com