VIDEO : कोरोना लॉकडाउन के बीच एक घोड़े का अंतिम संस्कार करने जुटे सैकड़ों लोग, FIR दर्ज

कर्नाटक के बेलगावी के मरदीमथ इलाके का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम दिख रहा है. ये लोग एक घोड़े की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार करने जा रहे हैं. मामले में FIR दर्ज हुई है.

VIDEO : कोरोना लॉकडाउन के बीच एक घोड़े का अंतिम संस्कार करने जुटे सैकड़ों लोग, FIR दर्ज

कोविड के प्रतिबंधों के बीच सैकड़ों ने जुटकर घोड़े का किया अंतिम संस्कार.

बेलगावी:

देश में कोरोनावायरस के रोजाना नए मामले अब भी 2 लाख से ऊपर आ रहे हैं. मौतें भी रिकॉर्ड नंबरों के साथ हो रही हैं. लगभग हर राज्य में संक्रमण पर नियंत्रण के लिए लॉकडाउन, कर्फ्यू या ऐसे ही प्रतिबंध लगाए गए हैं,  लेकिन अकसर ही कुछ-कुछ घटनाएं सामने आती हैं, जिनको देखकर हैरानी होती है. कर्नाटक की ऐसी ही घटना जानकारी में आई है. 

कर्नाटक के बेलगावी के मरदीमथ इलाके का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम दिख रहा है. ये लोग एक घोड़े की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार करने जा रहे हैं. घटना रविवार की है. न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग घोड़े की अंतिम यात्रा में शामिल हो रहे हैं. यह घटना ऐसे वक्त की है, जब कर्नाटक में कोविड-19 को देखते हुए कई प्रतिबंध लगाए गए हैं.

इस घटना पर सवाल पूछे जाने पर बेलगावी के पुलिस सुपिरटेंडेंट ने बताया कि जिस गांव के लोग थे, उस गांव को सील कर दिया गया है. मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई है. 


एसपी ने बताया कि गांव के एक मठ के घोड़े की कल सुबह मृत्यु हो गई थी. इस गांव के लोगों ने उसकी अंतिम यात्रा निकाली और उसका दाह संस्कार किया. अब इस गांव को सील कर दिया गया है और लोगों का RTPCR टेस्ट किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि गांव को अगले 14 दिनों के लिए पूरी तरह सील कर दिया गया है. किसी को भी आने-जाने की अनुमति नहीं होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि राज्य में कोरोना की स्थिति को देखते हुए ही यहां पर शुक्रवार को 1 जून तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया गया था.