विज्ञापन
This Article is From May 30, 2020

रविवार को दिन के कर्फ्यू में ढील देगा देश का यह राज्य...

Karnataka Lockdown: कर्नाटक सरकार ने कोरोना वायरस को देखते हुए शाम सात बजे से सुबह सात बजे तक लॉकडाउन के आदेश को बरकरार रखते हुए रविवार को कर्फ्यू के नियमों में ढील दी है.

रविवार को दिन के कर्फ्यू में ढील देगा देश का यह राज्य...
Karnataka Lockdown: रविवार को सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक पूरी तरह लॉकडाउन नहीं होगा.
बेंगलुरू:

कर्नाटक सरकार ने कोरोना वायरस को देखते हुए शाम सात बजे से सुबह सात बजे तक लॉकडाउन के आदेश को बरकरार रखते हुए रविवार को कर्फ्यू के नियमों में ढील दी है. लॉकडाउन के चौथे चरण की 19 मई से शुरुआत होते ही राज्य सरकार ने आदेश दिए थे कि राज्य में कोविड-19 के प्रसार पर नियंत्रण के लिए रविवार को पूरे दिन लॉकडाउन जारी रहेगा. 

ईद-उल-फितर से एक दिन पहले पिछले रविवार को इसे पूरे राज्य में लागू किया गया था. राज्य की राजधानी में शनिवार की शाम से ही कर्फ्यू लागू कर दिया गया था. मुख्य सचिव टी. एम. विजय भास्कर ने आदेश जारी करते हुए कहा कि लोगों के आग्रह पर रविवार को सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक पूरी तरह लॉकडाउन नहीं होगा. आदेश में बताया गया है कि बहरहाल, रात के दौरान लॉकडाउन जारी रहेगा.

बता दें कि देश में कोरोनावायरस के शनिवार को अब तक के सबसे ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1,73,763 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 7,964 नए मामले सामने आए हैं और 265 लोगों की मौत हुई है. देश में पहली बार 24 घंटों में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आए हैं. अभी तक 4,971 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 82,370 मरीज इस बीमारी को मात देने में सफल भी हुए हैं. रिकवरी रेट में लगातार सुधार हो रहा है. यह 47.40 प्रतिशत पर पहुंच गया है. 

15 दिन बढ़ सकता है लॉकडाउन : गोवा मुख्यमंत्री

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
रविवार को दिन के कर्फ्यू में ढील देगा देश का यह राज्य...
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com