मुंबई की कराची बेकरी शॉप हुई बंद, राज ठाकरे की पार्टी MNS के नेता बोले, हमारी वजह से हुआ

कराची बेकरी (Karachi Bakery Closes Shop) भारत की सबसे पुरानी और सबसे प्रचलित कुकी मेकर्स है. ये हैदराबाद की मशहूर चेन है, जिसे सिंधी हिन्दू प्रवासी परिवार रमानी चलाता है. रमानी विभाजन के बाद कराची से पलायन कर भारत आए थे.

मुंबई की कराची बेकरी शॉप हुई बंद, राज ठाकरे की पार्टी MNS के नेता बोले, हमारी वजह से हुआ

MNS के एक अन्य नेता संदीप देशपांडे ने कहा कि यह पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं है. (फाइल)

मुंबई:

मुंबई के मशहूर कराची बेकरी शॉप बंद हो गई है. राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के एक नेता ने इसका श्रेय लिया है. राज ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी एमएनएस (MNS) ने कुछ महीनों पहले इस बेकरी शॉप को उसके नाम को लेकर हमला किया था, जिसको लेकर काफी विवाद पैदा हो गया था.


कुछ दिनों पहले एमएनएस के एक नेता ने कराची बेकरी बंद होने का श्रेय लिया था. कराची बेकरी के नाम को लेकर एमएनएस के उपाध्यक्ष @mnshajisaif की अगुवाई में बड़ा विरोध प्रदर्शन हुआ था और आखिरकार यह दुकान अब बंद हो गई है. एमएनएस नेता हाजी सैफ शेख ने ट्वीट कर यह दावा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि MNS के एक अन्य नेता संदीप देशपांडे ने कहा कि यह पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं है. कराची बेकरी (Karachi Bakery) भारत की सबसे पुरानी और सबसे प्रचलित कुकी मेकर्स है. ये हैदराबाद की मशहूर चेन है, जिसे सिंधी हिन्दू प्रवासी परिवार रमानी चलाता है. रमानी विभाजन के बाद कराची से पलायन कर भारत आए थे.