Covid-19+ बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ UP पुलिस ने दर्ज किया मामला

कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने लापरवाही का मामला दर्ज किया है.

Covid-19+ बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ UP पुलिस ने दर्ज किया मामला

Coronavirus Update: Kanika Kapoor के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया लापरवाही का मामला.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने लापरवाही का मामला दर्ज किया है. लखनऊ पुलिस प्रमुख के हवाले से न्यूज एजेंसी PTI ने यह खबर दी है. लखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे ने बताया कि कनिका के खिलाफ खतरनाक बीमारी फैलाने की संभावना वाली हरकत करने के मुख्य आरोप में भारतीय दंड विधान की धारा 269, 270 और 188 के तहत सरोजिनी नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि यह मुकदमा लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की तहरीर पर दर्ज किया गया है. कनिका के खिलाफ हजरतगंज और गोमती नगर थानों में दो और मुकदमे दर्ज हो सकते हैं.


बता दें कि कनिका कपूर लंदन से आईं थीं और इसके बाद उन्होंने एक पार्टी में शिरकत की थी, जहां कई नेता शामिल हुए थे. जैसे ही कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई पार्टी में मौजूद कई नेताओं और उनके संपर्क में जो भी लोग आए थे उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया. पार्टी में शामिल हुए राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसके साथ-साथ दुष्यंत के संपर्क में आईं अपना दल सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी ऐहतियातन यही कदम उठाया है. 

उधर, कोविड-19 से ग्रस्त सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने की खबर सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कोरोना वायरस को लेकर अपना टेस्ट कराया, जबकि गुरुवार को उनसे मुलाकात करने वाले बीजेपी के तीन विधायकों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. नोएडा के विधायक और बीजेपी के प्रदेश महासचिव पंकज सिंह, जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह और दादरी के विधायक तेज पाल ने ट्वीट कर बताया कि वे एहतियात के तौर पर खुद को सभी से पृथक कर लिया है क्योंकि वे बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा में स्वास्थ्य मंत्री से मिले थे. 

कनिका कपूर ने जिस होटल में की थी पार्टी उस पर गिरी गाज, हुआ बंद

आधिकारिक सूत्र ने कहा, ‘‘ स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना वायरस को लेकर परीक्षण कराया है और उसके परिणाम का इंतजार है. उन्होंने फिलहाल अपने आप को पृथक कर लिया है."मंत्री बृहस्पतिवार को गौतमबुद्ध नगर में थे जहां उन्होंने पिछले तीन साल में उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार की उपलब्धियों का बखान करने के लिए संवाददाता सम्मेलन किया था. जिला मुख्यालय में एक कमरे में यह संवाददाता सम्मेलन में हुआ था जिसमें मीडियाकर्मियों समेत 50 से अधिक लोग पहुंचे थे. वहां उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बावजूद ऐसी बैठक के लिए यह उपयुक्त समय है.

Corona Virus: दुष्यंत सिंह से मुलाकात के बाद डेरेक ओ'ब्रायन समेत इन सांसदों ने भी खुद को किया आइसोलेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कोरोना से पीड़ित कनिका कपूर ने NDTV से की बात