भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कपिल शर्मा से की राहुल गांधी की तुलना

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कपिल शर्मा से की राहुल गांधी की तुलना

फाइल फोटो...

खास बातें

  • कपिल की कॉमेडी देख लोग खुश होते हैं और राहुल को देख क्रोधित- विजयवर्गीय
  • राहुल ने देश को बता दिया कि खून की दलाली कैसे करते हैं- भाजपा महासचिव
  • सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कैलाश ऐसा करते हैं- शोभा ओझा
इंदौर:

वन रैंक, वन पेंशन की मांग को लेकर पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल की खुदकुशी के मामले में केंद्र सरकार के खिलाफ राहुल गांधी के सियासी मोर्चा संभालने के बीच भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस उपाध्यक्ष की तुलना मशहूर टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा से की है.

विजयवर्गीय ने अपने हालिया ट्वीट में कहा, 'राहुल को जनता कॉमेडियन मानती है. अंतर बस यह है कि कपिल शर्मा की कॉमेडी देख लोग खुश होते हैं और राहुल को देख क्रोधित'.


भाजपा महासचिव ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस उपाध्यक्ष पर तीखा हमला करते हुए कहा, 'लाशों पर राजनीति करने वाली कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने देश को बता दिया कि खून की दलाली कैसे करते हैं'. उधर, राहुल को लेकर किए गए ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने पलटवार करते हुए कहा, 'जब भी विजयवर्गीय को लगता है कि वह सियासी परिदृश्य में गुम हो रहे हैं, वह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश में तुच्छ बयानबाजी पर उतर आते हैं.'

उन्होंने 'खून की दलाली' वाले राहुल के विवादास्पद बयान का बचाव करते हुए इस कथन को मौजूदा हालात में उचित करार दिया और कहा, 'विजयवर्गीय को पहले अपनी पार्टी (भाजपा) का आचरण देखना चाहिए, जो भारतीय सैनिकों की अनमोल शहादत की अनदेखी कर सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर अपनी पीठ थपथपा रही है और खुद की मार्केटिंग में जुटी है'.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com