"मोदी जी, क्‍या ये BJP के संस्‍कार हैं?": राहुल गांधी पर असम CM के बयान को लेकर भड़के KCR

तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव पिछले कुछ महीनों से केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर हमलावर हैं. केसीआर हिमंत बिस्‍वा सरमा के उस बयान की ओर इशारा कर रहे थे, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि वह सर्जिकल स्‍ट्राइक का सबूत मांगते हैं, लेकिन हमने तो कभी भी राहुल गांधी से उनके राजीव गांधी का पुत्र होने का सबूत नहीं मांगा. 

नलगोंडा (तेलंगाना):

तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हिमंत बिस्‍वा सरमा के बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. केसीआर ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी क्‍या ये भाजपा के संस्‍कार हैं. क्या ये हमारे देश की मर्यादा है. मेरा शर्म सिर से झुक रहा है. आंखों में पानी आ रहा है. केसीआर हिमंत बिस्‍वा सरमा के उस बयान की ओर इशारा कर रहे थे, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि वह सर्जिकल स्‍ट्राइक का सबूत मांगते हैं, लेकिन हमने तो कभी भी राहुल गांधी से उनके राजीव गांधी का पुत्र होने का सबूत नहीं मांगा. 

केसीआर पिछले कुछ महीनों से केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर हमलावर हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को पद से हटाने का आग्रह किया है. 

हिमंत बिस्वा सरमा ने सर्जिकल सट्राइक पर सवाल उठाने पर राहुल गांधी पर बोला तीखा हमला

गौरतलब है कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने के लिए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उत्तराखंड में एक चुनावी रैली में कांग्रेस नेता पर कई टिप्पणियां की थीं. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी बिपिन रावत के नेतृत्व वाली सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत चाहते हैं. क्या हमने कभी इस बात का सबूत मांगा कि आप किस पिता के बेटे हैं? आपको सेना से सबूत मांगने का अधिकार किसने दिया? अगर हमारे सैनिकों ने कहा है कि उन्होंने पाकिस्तान में घुसकर हमला किया है तो यह अंतिम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "अगर हमारे सैनिकों ने कहा है कि उन्होंने पाकिस्तान के अंदर हमला किया है, तो यह अंतिम है. क्या आप बिपिन रावत या सैनिकों पर विश्वास नहीं करते हैं? क्या हमने कभी पूछा है कि क्या आप वास्तव में राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं? तो सैनिकों का अपमान मत करें."