गर्दन तक भरा था पानी, एक पिता ने बीमार बेटी को 'बाहुबली' के अंदाज में ऊपर उठाकर किया पार

गर्दन तक भरा था पानी, एक पिता ने बीमार बेटी को 'बाहुबली' के अंदाज में ऊपर उठाकर किया पार

खास बातें

  • 6 माह की लड़की तेज बुखार से पीड़ित थी
  • पिता गर्दन बराबर पानी से होते हुए हेल्थ सेंटर पहुंचे
  • सोशल मीडिया पर फिल्म बाहुबली के दृश्य से हुई तुलना
विशाखापटनम:

आंध्रप्रदेश में एक पिता ने अपनी बीमार बच्ची को दोनों हाथों से ऊपर उठाकर गर्दन तक भरे पानी से होते हुए डॉक्टर तक पहुंचाया. एक चश्मदीद ने इस दौरान इन दोनों की फोटो खींचकर मंगलवार को उसकी तुलना ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के प्रसिद्ध चित्र से करते हुए चर्चा में ला दिया. गौरतलब है कि इस फिल्म के एक दृश्य में सिर से ऊपर तक पानी में अभिनेत्री राम्या कृष्णन को एक बच्चे को ऊपर उठाकर ले जाते हुए दिखाया गया था.

30 साल के पान्गी सत्ती बाबू तेज बुखार से पीड़ित अपनी 6 माह की बच्ची के लिए चिकित्सा सहायता प्राप्त करने को बेचैन थे, लेकिन विशाखापटनम के जिस इलाके में वह रहते हैं, उसका अधिकांश भाग भारी बारिश होने पर हमेशा डूब जाता है. ऐसा ही कुछ इस सप्ताह भी हुआ था. फिर भी बाबू ने उसकी परवाह नहीं की.

सत्ती बाबू ने सबसे पहले गर्दन तक पानी भरे इलाके को पार किया और फिर 5 किमी से अधिक की दूरी पैदल तय करके नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र तक पहुंचे, जहां उन्हें एक डॉक्टर मिल गया. बच्ची जिसका फिलहाल कोई नाम नहीं रखा गया है, दवाइयां मिलने के बाद ठीक हो रही है.

एक सामाजिक कार्यकर्ता ने फेसबुक यह फोटो यह दर्शाने के लिए पोस्ट की थी कि आपातकालीन स्थिति में भी देश के कई भागों में स्वास्थ्य सेवा तक आमलोगों की पहुंच नहीं है. यह फोटो इसलिए भी तेजी से वायरल हो गई, क्योंकि इसमें फिल्म 'बाहुबली' के प्रसिद्ध दृश्य की झलक मिलती है...आप भी देखिए...
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com