त्रिपुरा में कांस्टेबल ने कहासुनी होने पर पत्रकार की गोली मारकर हत्या की

आरके नगर क्षेत्र में टीएसआर के दूसरे बटालियन के मुख्यालय के अंदर दोपहर करीब दो बजे 48 साल के पत्रकार सुदीप दत्ता भौमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

त्रिपुरा में कांस्टेबल ने कहासुनी होने पर पत्रकार की गोली मारकर हत्या की

सुदीप दत्ता भौमिक 'स्यादंन पत्रिका' के संवाददाता थे

अगरतला:

त्रिपुरा में दो महीनों में किसी मीडियाकर्मी की दूसरी हत्या के मामले के तहत कथित रूप से त्रिपुरा स्टेट राइफल्स (टीएसआर) के एक कांस्टेबल ने कहासुनी होने पर एक बांग्ला अखबार के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. पश्चिमी त्रिपुरा पुलिस अधीक्षक अभिजीत सप्तर्षि ने कहा कि आरके नगर क्षेत्र में टीएसआर के दूसरे बटालियन के मुख्यालय के अंदर दोपहर करीब दो बजे 48 साल के पत्रकार सुदीप दत्ता भौमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

यह भी पढ़ें : त्रिपुरा में पत्रकार शांतनु भौमिक की हत्या

उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पाया कि 'स्यादंन पत्रिका' के संवाददाता खून से लथपथ थे. उन्हें अगरतला के जीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. एसपी ने कहा कि टीएसआर कांस्टेबल नंदू रयांग को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. अखबार के संपादक सुबल दे ने आरोप लगाया कि भौमिक की टीएसआर की दूसरी बटालियन के कमांडेंट तपन देब्बारमा ने मरवाया, क्योंकि उन्होंने अधिकारी की भ्रष्ट क्रियाकलापों के खिलाफ कई खबरें लिखी थीं.

VIDEO : आजाद आवाजों का कत्ल
उन्होंने देब्बारमा की तत्काल गिरफ्तारी और निलंबन की मांग की है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com