'आप से न हो पाएगा', पप्पू यादव ने लखीमपुर खीरी कांड में अखिलेश यादव पर मारा ताना

लखीमपुर जिले के पसगवां प्रखंड प्रमुख के चुनाव में नामांकन के वक्त सपा प्रत्याशी रितु सिंह की महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़ दिए गए. रितु सिंह का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया है. बावजूद इन घटनाओं के अखिलेश यादव चुप बैठे हैं. इन्हीं वजह से पप्पू यादव ने उन पर निशाना साधा है. पप्पू यादव पहले बिहार सपा के अध्यक्ष रह चुके हैं.

'आप से न हो पाएगा', पप्पू यादव ने लखीमपुर खीरी कांड में अखिलेश यादव पर मारा ताना

पूर्व सांसद पप्पू यादव इन दिनों जेल में बंद हैं. उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के मुखिया पप्पू यादव (Pappu Yadav)उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के पसगांवा में प्रखंड प्रमुख के चुनाव में एक महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़ने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भड़क गए हैं. उन्होंने सपा अध्यक्ष पर ताना मारा है और कहा है कि आपसे नहीं हो पाएगा. 

उन्होंने ट्वीट किया है, बाबू अखिलेश यादव जी, "आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष! इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो BJP वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।"

पप्पू यादव के इस ट्वीट पर सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा है, "आइए, आपका, इंतजार है !! बस याद रहे कि यूपी है, मुख्यमंत्री योगीजी हैं, अपने लिए सुप्रीम कोर्ट के वकील का खर्चा जुटा कर आइएगा, योगीजी के खौफ से आजकल सारे गुंडे माफिया सुप्रीम कोर्ट की तरफ ही भागते हैं.." 

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव से पहले जबरदस्त हिंसा, खुद जान बचाती दिखी पुलिस, देखिए VIDEO

बता दें कि उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में कई जिलों में हिंसा की खबरें हैं. कई जगह तो पथराव, गोलीबारी और बमबाजी की भी खबरें हैं. लखीमपुर जिले के पसगवां प्रखंड प्रमुख के चुनाव में नामांकन के वक्त सपा प्रत्याशी रितु सिंह की महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़ दिए गए. रितु सिंह का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया है. बावजूद इन घटनाओं के अखिलेश यादव चुप बैठे हैं. इन्हीं वजह से पप्पू यादव ने उन पर निशाना साधा है. पप्पू यादव पहले बिहार सपा के अध्यक्ष रह चुके हैं.


पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश कर रही है. पुलिस ने इस सिलसिले में चार टीमें बनाई हैं. आरोप है कि घटना के वायरल वीडियो में बीजेपी सांसद और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा के प्रतिनिधि भी दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने उनकी पहचान की है.

वीडियो- यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा, गोलियां और हथगोले भी चले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com