दम्पति से छेड़खानी का मामला : जनता दल यूनाइटेड के विधायक सरफराज मुश्किल में

दम्पति से छेड़खानी का मामला : जनता दल यूनाइटेड के विधायक सरफराज मुश्किल में

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे विधायक सरफराज आलम।

पटना:

बिहार में महागठबंधन सरकार की मुश्किलें दिनोंदिन उसके विधायक अपनी कारगुजारियों से बढ़ा रहे हैं। विवादों के सिलसिले में नया मोड़ तब आया जब विधायक सरफराज आलम राजधानी एक्सप्रेस में छेड़खानी के मामले में आरोपी बन गए।

सीसीटीवी फुटेज से आरोप की पुष्टि
सरफराज ने डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में शराब के नशे में एक दिल्ली जा रहे दम्पति से छेड़खानी और बदतमीजी की और उन पर मामला भी पटना के जीआरपी थाने में दर्ज हुआ। हालांकि सरफराज ने यात्रा करने से इंकार कर दिया था, लेकिन इस बीच कटिहार स्टेशन के उस दिन के जो सीसीटीवी के फुटेज जारी किए गए हैं उसमें साफ है कि सरफराज न केवल ट्रेन में सवार हो रहे हैं बल्कि उनके साथ दो और समर्थक भी हैं। इस तस्वीर के बाद अब बिहार में जनता दल यूनाइटेड के विधायक सरफराज आलम की गिरफ्तारी तय है।

बगैर टिकट सवार हुए ट्रेन में
जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक और सांसद तस्लीमुद्दीन के बेटे सरफराज आलम इससे पूर्व भी विवादों में खासकर अधिकारियों को धमकाने और लोगों के साथ मारपीट करने के आरोप लगते रहे हैं, लेकिन नीतीश सरकार बनने के बाद यह पहली बार है जब वे किसी विवाद में फंसे हैं। हालांकि नीतीश कुमार के करीबी लोगों का कहना है कि इस बात पर किसी को कोई संशय नहीं कि सरफराज ट्रेन में सवार थे या नहीं। यह साफ है कि वे ट्रेन में थे और उनकी दम्पति के साथ बहस भी हुई है। उनके ऊपर लगे आरोप भी गलत नहीं क्योंकि बिहार पुलिस की अब तक की जांच में सभी तरह से इस बात की पुष्टि हुई है कि वे बिना टिकट सवार हुए और पटना तक उन्होंने टिकट के पैसे देने की जरूरत नहीं समझी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन सवाल है कि अब बिहार पुलिस उन्हें कब तक गिरफ्तार करती है, क्योंकि विपक्षी दल अब नीतीश कुमार पर इस मामले के बहाने उनकी आलोचना करने लगे हैं।