जम्मू कश्मीर: पूर्व PDP कार्यकर्ता को आतंकियों ने घर में घुसकर मारी गोली

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने शनिवार को एक पूर्व पीडीपी कार्यकर्ता पर गोलियां चलाई जिसमें वह घायल हो गया.

जम्मू कश्मीर: पूर्व PDP कार्यकर्ता को आतंकियों ने घर में घुसकर मारी गोली

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • पूर्व PDP कार्यकर्ता को आतंकियों ने घर में घुसकर मारी गोली
  • अनंतनाग में सज्जाद हुसैन मंटू को उसके घर में गोली मारी
  • मंटू को पेट और जांघ में गोली लगी
जम्मू कश्मीर :

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने शनिवार को एक पूर्व पीडीपी कार्यकर्ता पर गोलियां चलाई जिसमें वह घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में सज्जाद हुसैन मंटू को उसके घर में गोली मारी. पुलिस ने बताया कि मंटू को पेट और जांघ में गोली लगी और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले की वजह का अभी पता नहीं चला है.

कश्मीर: दो साल की बच्ची और उसके परिवार पर हमला करने वाला लश्कर आतंकी ढेर

पुलिस ने बताया कि मंटू पहले पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) से जुड़ा हुआ था. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में डीसी ऑफिस के बाहर ग्रेनेड से हमला हुआ जिसमें 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इस हमले में घायल सभी लोग स्थानीय नागरिक हैं. 

जम्मू-कश्मीर: लश्कर के 8 आतंकी गिरफ्तार, धमकी भरे पोस्टर बांटकर घाटी में फैला रहे थे दहशत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले ही जम्मू कश्मीर के रामबन में बटोटे इलाके में जारी मुठभेड़ के दौरान सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. जबकि सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था. दूसरी तरफ, सुरक्षाबलों ने आतंकियों द्वारा बंधक बनाए गए सभी नागरिकों को सही-सलामत बचा लिया था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)