जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकी हमले में यूपी का एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी, 2 ग्रेनेड हमलों में तीन जवान भी जख्मी

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक घायल बढ़ई की पहचान उत्तर प्रदेश के बिजनौर के मोहम्मद अकरम के तौर पर हुई है.

जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकी हमले में यूपी का एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी, 2 ग्रेनेड हमलों में तीन जवान भी जख्मी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

श्रीनगर:

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा के अरिहाल इलाके में अज्ञात आतंकियों के हमले में एक शख्स जो बढ़ई का काम करता है, गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. इस प्रवासी मजदूर को आतंकियों की गोली पेट मे लगी थी, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बढ़ई की पहचान उत्तर प्रदेश के बिजनौर के मोहम्मद अकरम के तौर पर हुई है.

अन्य खबर के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के शोपियां और त्राल में आतंकियों के दो ग्रेनेड हमलों में सीआरपीएफ के तीन जवान भी घायल हो गए. त्राल के नऊदल में सीआरपीएफ कैम्प पर अज्ञात आतंकियों ने साढ़े सात बजे ग्रेनेड से हमला किया. जिसमें दो जवान मामूली छर्रे से जख्मी हो गए. फिलहाल जवानों की हालात स्थिर बताई जा रही है. इलाके की घेराबंदी कर चारों ओर तलाशी अभियान चलाया जा रहा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वही, शोपियां के ज़ैनपोरा के बाबापोरा में भी सात बजकर चालीस मिनट पर ग्रेनेड से हमला हुआ. इस हमले में एक जवान अमित कुमार ज़ख्मी हो गया. घायल जवान की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. यहां भी हथगोला दागने वाले अज्ञात आतंकियों की धड़ पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी है.