जम्मू-कश्मीर में लश्कर के कुख्यात आतंकवादी मुदस्सिर पंडित समेत तीन मुठभेड़ में ढेर

पुलिस ने बताया कि लश्कर-ए-तैयबा का कुख्यात आतंकवादी मुदस्सिर पंडित सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया. वह हाल में तीन पुलिसकर्मियों, दो पार्षद और दो आम नागरिकों की हत्या में शामिल था.

जम्मू-कश्मीर में लश्कर के कुख्यात आतंकवादी मुदस्सिर पंडित समेत तीन मुठभेड़ में ढेर

जम्मू-कश्मीर एनकाउंटर में तीन आतंकवादी ढेर

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में  बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर समेत तीन आतंकवादी मुठभेड़ में मारे गए हैं. रातभर चली मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकवादियों में एक वांछित आतंकवादी मुदस्सिर पंडित था. वह कई आतंकवादी गतिविधियों में शामिल था.

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि यह मुठभेड़ उत्तर कश्मीर जिले के सोपोर के गुंड ब्राथ इलाके में रविवार रात शुरू हुई थी. इलाके में पंडित समेत कम से कम तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने यहां घेराबंदी करके तलाश अभियान चलाया था.

जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों को पीएम मोदी के साथ 24 जून की बैठक का न्योता मिला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘लश्कर-ए-तैयबा का कुख्यात आतंकवादी मुदस्सिर पंडित सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया. वह हाल में तीन पुलिसकर्मियों, दो पार्षद और दो आम नागरिकों की हत्या में शामिल था.''पंडित भाजपा के दो पार्षदों और एक पुलिसकर्मी की हत्या समेत कई मामलों में वांछित था.