यह ख़बर 07 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

जगन मोहन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू के शानदार शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने से इनकार किया

फाइल फोटो

राजामुंदरी:

एन चन्द्रबाबू नायडू के 'शपथ ग्रहण' से संबंधित समारोह के 'शानदार आयोजन' की आलोचना करते हुए वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने शनिवार को कहा कि ऐसे समय में जब आंध्र बहुत मुश्किलों में फंसा हुआ है वह किसी 'आडंबरपूर्ण' समारोह का हिस्सा नहीं बनना चाहते।

आंध्र के उत्तरी तटवर्ती पांच जिलों की समीक्षा करने के बाद जगन ने संवाददाताओं से कहा, 'एक ओर नायडू लोगों से राजधानी बनाने के लिए दान मांग रहे हैं और दूसरी ओर अपने शानदार शपथ ग्रहण समारोह पर करीब 30 करोड़ रुपये की राशि खर्च कर रहे हैं। इस वक्त यह उचित नहीं है और इसे मैं उनकी समझदारी पर छोड़ता हूं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं धन की बरबादी में शामिल नहीं हो सकता।'

रेड्डी ने आरोप लगाया कि मीडिया का एक धड़ा कथित रूप से यह दिखाने का प्रयास कर रहा है कि नायडू के पास सीमित संसाधन हैं और सलाह दे रहा है कि ऋण माफ करना उनके लिए मुश्किल होगा, लेकिन लोगों ने वीईएसआर कांग्रेस को तेदेपा के प्रशासन पर सवाल पूछने लायक जनादेश दिया है और कृषि ऋण माफ कराने के संबंध में कदम उठाए जा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समीक्षा बैठकों पर उन्होंने कहा कि कुछ क्षेत्रों में जहां पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है वहां की स्थिति का पता लगाने के लिए यह कदम उठाया गया है ताकि उनकी पहचान कर सुधारात्मक कदम उठाए जा सकें।