यह ख़बर 26 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आतंकी हमलों के चलते पाक से वार्ता बाधित नहीं होगी : मनमोहन सिंह

खास बातें

  • प्रधानमंत्री ने कहा, सीमापार से लगातार समर्थन हासिल कर रही आतंकवाद की इस चुनौती का मुकाबला करने और उसे हराने का हमारा इरादा दृढ़ है। ऐसे हमले हमें पीछे नहीं धकेल सकते।
फ्रैंकफर्ट:

प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने जम्मू एवं कश्मीर गुरुवार को हुए दोहरे आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की और इसे शांति वार्ता पर हमला करार दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह शांति के दुश्मनों की एक और बर्बर कार्रवाई है।

प्रधानमंत्री ने अपने बयान में कहा, "जम्मू एवं कश्मीर में हीरानगर पुलिस स्टेशन और साम्बा स्थित सैन्य शिविर पर आज सुबह हुए जघन्य आतंकवादी हमले की निंदा करने के लिए कोई भी सख्त शब्द काफी नहीं हैं... मैं इस कायराना हमले में शहीद हुए सेना और पुलिस के बहादुर अधिकारियों तथा मासूम नागरिकों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शांति के दुश्मनों द्वारा की लगातार जा रही उकसावे की कार्रवाइयों की कड़ी में ही यह भी एक और बर्बर कार्रवाई है... सीमापार से लगातार समर्थन और हौसला हासिल कर रही आतंकवाद की इस चुनौती का मुकाबला करने और उसे हराने का हमारा इरादा कतई दृढ़ है... ऐसे हमले हमें पीछे नहीं धकेल सकते, और वार्ता के जरिये सभी समस्याओं का हल निकालने की हमारी कोशिशों को पटरी से उतारने में कामयाब नहीं हो सकते..."