विज्ञापन
This Article is From Jun 17, 2017

नियमों को सख्त करने की बात पूछी तो नाराज इस मंत्री ने कहा- मैं ज्योतिषी नहीं हूं

राजू से पूछा गया कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हो, इसके लिए क्या वह कड़ा कानून लागू करेंगे, इस पर उन्होंने कहा, मैं कोई ज्योतिषी नहीं करने जा रहा. मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं, जो अनुमान लगाए.

नियमों को सख्त करने की बात पूछी तो नाराज इस मंत्री ने कहा- मैं ज्योतिषी नहीं हूं
अशोक गजपति राजू का बयान
नई दिल्ली: उपद्रवी यात्रियों से निपटने के लिए नियमों को और सख्त बनाए जाने को लेकर टालमटोल पर नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने शुक्रवार को कहा कि वह ज्योतिषी नहीं हैं, हालांकि उन्होंने जोर दिया कि सुरक्षा नियम सांसदों सहित सबके लिए समान हैं. राजू से पूछा गया कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हो, इसके लिए क्या वह कड़ा कानून लागू करेंगे, इस पर उन्होंने कहा, मैं कोई ज्योतिषी नहीं करने जा रहा. मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं, जो अनुमान लगाए. इसलिए मैं ज्योतिषी की भूमिका नहीं लेने जा रहा और काल्पनिक सवाल का क्या जवाब दूं.

तेदेपा सांसद दिवाकर रेड्डी पर घरेलू एयरलाइनों ने लगाई रोक, मंत्री ने जांच के आदेश दिए
हाल ही में देरी की वजह से तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के एक सांसद को इंडिगो एयरलाइन की उड़ान में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने विशाखापट्नम हवाई अड्डे पर कथित तौर पर हंगामा किया था. इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं. वहीं, सभी प्रमुख घरेलू एयरलाइनों ने सांंसद के 'असंयमित आचरण' का हवाला देते हुए उन पर उड़ान प्रतिबंध लगा दिया है. विवादों में घिरे सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी की ही पार्टी से ताल्लुक रखने वाले नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने कहा कि वह पूरे मामले की जांच करवाएंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि इसके न्यायसंगत नतीजे सामने आएं. 

गुरूवार को दिवाकर रेड्डी को इंडिगो की 6ई-608 उड़ान से जाना था. इस उड़ान को सुबह आठ बजकर 10 मिनट पर विशाखापट्नम से हैदराबाद के लिए रवाना होना था. एयरलाइन के मुताबिक, रेड्डी विमान के उड़ान भरने के नियत समय से 28 मिनट पहले आए. विमानन नियामक द्वारा तय किए गए मानदंडों के मुताबिक, सभी उड़ानों के लिए यह जरूरी है कि वह उड़ान भरने से 45 मिनट पहले चेक इन काउंटरों को बंद कर दें. रेड्डी को सूचना दी गई कि उनकी उड़ान के लिए बोर्डिंग को बंद कर दिया गया है, जिसके बाद उन्होंने ग्राउंड स्टाफ के साथ बहस की और एयरलाइन के काउंटर पर रखे एक प्रिंटर को फेंक दिया

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सीएम एकनाथ शिंदे के सांसद बेटे पर महाकाल मंदिर के नियम तोड़ने के आरोप
नियमों को सख्त करने की बात पूछी तो नाराज इस मंत्री ने कहा- मैं ज्योतिषी नहीं हूं
महाराष्ट्र और झारखंड में क्या है गठबंधन का गणित, BJP-कांग्रेस का पूरा गेम समझिए
Next Article
महाराष्ट्र और झारखंड में क्या है गठबंधन का गणित, BJP-कांग्रेस का पूरा गेम समझिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com