भारतीय अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल के माता-पिता कोविड-19 से थे संक्रमित, सेहत में अब हो रहा सुधार

भारतवंशी अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल ने खुलासा किया है कि भारत में रह रहे उनके माता-पिता हाल ही में कोविड-19 से संक्रमित हो गये थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

भारतीय अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल के माता-पिता कोविड-19 से थे संक्रमित, सेहत में अब हो रहा सुधार

भारतीय अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल के माता-पिता कोविड-19 से थे संक्रमित

नई दिल्ली:

भारतवंशी अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल ने खुलासा किया है कि भारत में रह रहे उनके माता-पिता हाल ही में कोविड-19 से संक्रमित हो गये थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जयपाल ने बताया कि उनके माता-पिता संक्रमण की मौजूदा लहर की शुरुआत में ही संक्रमित हुए थे. उन्होंने बताया कि अब उनके माता-पिता घर वापस आ गये हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

जयपाल ऐसी पहली भारतवंशी अमेरिकी सांसद हैं जो सीएटल से अमेरिकी प्रतिनिधि सभा का प्रतिनिधित्व करती हैं. वह हाल में अपने बीमार माता-पिता से मिलने के लिए भारत आयी थीं.

उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों को बताया, ‘‘मेरे माता-पिता भारत में रहते हैं. उनकी उम्र करीब 80 और 90 साल है. दोनों ही कोविड-19 से संक्रमित हो गये थे. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मेरे पिता को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी थी.''

उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर की शुरुआत में संक्रमित हुए थे, लेकिन अब वे घर पर हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.


जयपाल ने बताया कि माता-पिता के संक्रमित होने के दौरान वह भारत में थीं, क्योंकि मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत पर राष्ट्रपति जो बाइडन के बयान की प्रशंसा करते हुए जयपाल ने कहा कि चीजें अब सही दिशा में जा रही हैं.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)