UP में खौफनाक वारदात: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर तेजाब से नहलाया,अस्पताल में मौत

सोनम और देवेंद्र पति-पत्नी की तरह रहते थे. सोनम का पति गुजरात में काम करता है और वह उसके साथ नहीं रहती है. लेकिन देवेंद्र का दूसरी जगह रिश्ता तय होने से सोनम नाराज थी, इसी पर विवाद हुआ

UP में खौफनाक वारदात: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर तेजाब से नहलाया,अस्पताल में मौत

Agra Acid Attack : बुरी तरह झुलसे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा (File)

आगरा:

एकतरफा प्यार या प्यार में अनबन पर प्रेमी द्वारा हमला करने की घटनाएं तो सुनी हैं, लेकिन आगरा (Agra Acid attack)में प्रेमिका ने एसिड अटैक कर ऐसी ही खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. आगरा में प्रेमी की दूसरी जगह शादी होने की भनक लगने से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी को अपने घर बुलाकर उस पर तेजाब उड़ेल (UP Acid Attack) दिया.यूपी पुलिस का कहना है कि इस तेजाब हमले में घायल प्रेमी की उपचार के दौरान मौत हो गई.

पुलिस (UP Police) का कहना है कि आरोपी युवती हरीपर्वत थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर की रहने वाली है. उसने 25 मार्च को युवक पर तेजाब डाल दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया. अस्पताल में इलाज के दौरान रात को उसने दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि देवेंद्र राजपूत की 28 अप्रैल को शादी होने वाली थी, इसके लिए घर में तैयारियां चल रहीं थीं, वह पांच बहनों में इकलौता भाई था.


आरोपी युवती के मकान मालिक सुरेशचंद्र ने पुलिस को बताया कि वह पहले शास्त्रीनगर में ही दूसरे मकान में किराये पर रहती थी. वह महीने में केवल दस दिन घर में रहते थे इसलिए उसे लड़की के बारे में अधिक जानकारी नहीं हैं. मकानमालिक का कहना है कि बुधवार की रात उन्होंने देवेंद्र को सोनम के कमरे में जाते देखा था और रात को वह कमरे में ही रुक गया था.मकान मालिक ने बताया कि 25 मार्च की सुबह चीखने की आवाज सुनाई दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे घबराई उनकी पत्नी लड़की के कमरे में गई तो दोनों को झुलसा देखा, लेकिन देवेंद्र की हालत गंभीर थी. हरीपर्वत थाने की पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि सोनम और देवेंद्र पति-पत्नी की तरह रहते थे. सोनम का पति गुजरात में काम करता है और वह उसके साथ नहीं रहती है. लेकिन देवेंद्र का दूसरी जगह रिश्ता तय होने से सोनम नाराज थी, इसी पर विवाद हुआ है. पुलिस सोनम के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है