IIT फ्लाईओवर के नीचे खाईं में बदली सड़क, बाल-बाल बचे लोग, तस्वीरों में देखें भयावह मंजर

IIT flyover Delhi के पास यह गड्ढा जानलेवा साबित हो सकता था. करीब 10 से 15 फीट के इस गड्ढे के नीचे से नाले का पानी बह रहा है. ऐसे में कोई वाहन इसमें गिर जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि मौके पर स्थानीय पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों को दूर किया.

IIT फ्लाईओवर के नीचे खाईं में बदली सड़क, बाल-बाल बचे लोग, तस्वीरों में देखें भयावह मंजर

IIT flyover के नीचे सड़क धंसने के बाद ट्रैफिक डायवर्ट किया गया

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi Police)के आईआईटी फ्लाईओवर (IIT flyover Road collapsed) के नीचे शनिवार सुबह अचानक से सड़क धंस गई और एक बड़ी खाई से बन गई. यह गड्ढा इतना बड़ा था कि कई बड़ी गाड़ियां इसमें समा सकती थीं. आईआईटी फ्लाईओवर के मेन रोड नीचे की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गड्ढा कितना जानलेवा साबित हो सकता था, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि करीब 10 से 15 फीट के इस गड्ढे के नीचे से नाले का पानी बह रहा है. इसमें वाहन गिरने पर जानमाल का नुकसान होना तय था. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) औऱ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन कर यातायात को संभाला.

VIDEO: पानी में डूबी कई गाड़ियां, 24 घंटे से हो रही लगातार बारिश से राजधानी रांची पानी-पानी

fpi4v4vo

IIT flyover Road collapsed Delhi Police

ऐसे में कोई वाहन इसमें गिर जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि मौके पर स्थानीय पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों को दूर किया. हालांकि समय रहते सतर्कता के कारण किसी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. 

geeq0oo

IIT flyover Road collapsed Delhi Police

दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे.रूट को पूरी तरह से डायवर्ट कर दिया गया है और ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह से तैनात है सिविल डिफेंस के कर्मचारी भी यहां पर मौके पर मुस्तैद हैं और लगातार दो बनाने जाने वाले हैं चारों तरफ से बैरिकेडिंग कर दी गई है ताकि कोई बहाने नजदीक होकर ना गुजरे पूरे सर्किल सा बना दिया गया है पूरे एरिया को घेर लिया गया है स्थानीय पुलिस ट्रैफिक पुलिस के जवान मौके पर पहुंच चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह तस्वीर राजधानी दिल्ली की है जहां विकास को लेकर तमाम बड़े-बड़े वादे किए जाते रहे लेकिन तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज कितनी बड़ी घटना दिल्ली में होने से बच गई हालांकि रोड में जो गड्ढे हैं करीब 10 से 15 फीट के हो गए हैं हालांकि समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मोर्चे को संभाल लिया है क्योंकि कोई भी बहन यहां से नहीं जाने दिया जा रहा