दिल्ली पुलिस के हाथ डबल सफलता, काला जठेड़ी के साथ खूंखार लेडी गैंगस्टर भी गिरफ्तार, जानें- कौन है मैडम मिंज?

अनुराधा उर्फ मैडम मिंज ही वो गैंगस्टर थी जिसके साथ मिलने के बाद आनंदपाल फाइनेंसियल स्ट्रांग हुआ था. कहा जाता था अनुराधा का दिमाग और आनंदपाल की ताकत के सामने राजस्थान सरकार और पुलिस भी पानी भरती थी.

दिल्ली पुलिस के हाथ डबल सफलता, काला जठेड़ी के साथ खूंखार लेडी गैंगस्टर भी गिरफ्तार, जानें- कौन है मैडम मिंज?

मैडम मिंज आज से 6 साल पहले तक राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के साथ ही रहती थी.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल को दो सफलताएं एकसाथ हाथ लगी हैं. दिल्ली के टॉप गैंगस्टर काला जठेड़ी की गिरफ्तारी के साथ-साथ ही पुलिस टीम ने राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की पूर्व गर्लफ्रेंड अनुराधा उर्फ मैडम मिंज को भी गिरफ्तार किया है.

आनंद पाल के एनकाउंटर के दौरान अनुराधा राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गयी थी.
फ़रारी के बाद लारेंस विश्नोई की मदद से अनुराधा की मुलाकात काला जठेड़ी से हुई. पिछले 9 महीनों से दोनों लिव इन में साथ रह  रहे थे. खास बात ये है कि अनुराधा के इशारे पर काला जठेड़ी राजस्थान में जबरन उगाही और कत्ल जैसे संगीन वारदातों को अंजाम देता था.

काला जठेड़ी 2020 में फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद एक बार सिर्फ नेपाल गया था, किसी और देश नहीं गया. फिलहाल, ये अनुराधा के साथ उत्तराखंड में छिपा हुआ था. वहां से जब वो सहारनपुर आया तो वहां से पकड़ा गया. उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ है. फरारी के दौरान ये लोग हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, महाराष्ट्र के मुम्बई, राजस्थान, एमपी में छिपकर रह चुके हैं.

दिल्ली का टॉप मोस्ट गैंगस्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा हुआ था 7 लाख का इनाम

अनुराधा का बैकग्राउंड
अनुराधा @ मैडम मिंज आज से 6 साल पहले तक राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के साथ ही रहती थी. वह आनंद पाल के गैंग को ऑपरेट करती थी. उस वक़्त आनंदपाल राजस्थान के एक अन्य गैंगस्टर राजू बसोदी के टारगेट पर था. आंनदपाल के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद से अनुराधा राजू बसोदी के टारगेट पर थी, जिसके बाद उसने बलबीर बानूड़ा का साथ पकड़ा लेकिन जब बलबीर बानूड़ा पकड़ा गया तो अनुराधा लारेन्स विश्नोई के संपर्क में आ गई, जहां से उसे काला जठेड़ी का साथ मिला.

 राकेश अस्‍थाना की दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर के रूप में नियुक्ति को SC में दी गई चुनौती, फैसले को रद्द करने की मांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुराधा ही वो गैंगस्टर थी जिसके साथ मिलने के बाद आनंदपाल फाइनेंसियल स्ट्रांग हुआ था. कहा जाता था अनुराधा का दिमाग और आनंदपाल की ताकत के सामने राजस्थान सरकार और पुलिस भी पानी भरती थी.