हुंडई मोटर ने कहा- सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए इरुंगात्तुकोत्तई संयंत्र में काम की शुरुआत की जाएगी

वाहन बनाने वाली कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने सोमवार को कहा कि वह चेन्नई संयंत्र में कारें बनाने की तैयारियां इस सप्ताह से शुरू कर देगी.

हुंडई मोटर ने कहा- सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए इरुंगात्तुकोत्तई संयंत्र में काम की शुरुआत की जाएगी

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

वाहन बनाने वाली कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने सोमवार को कहा कि वह चेन्नई संयंत्र में कारें बनाने की तैयारियां इस सप्ताह से शुरू कर देगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसकी योजना सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए चेन्नई के पास इरुंगात्तुकोत्तई में स्थित संयंत्र का परिचालन पुन: बहाल करने की तैयारियां छह मई से शुरू करने की है. कंपनी ने कहा कि उसने एक जिम्मेदार कॉरपोरेट की तरह संयंत्र के अंदर स्थित सभी सुविधाओं को अच्छे से स्वच्छ किया है ताकि कर्मचारियों के स्वास्थ्य की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके. कोरोना वायरस महामारी के कारण कंपनी के संयंत्र में विनिर्माण 23 मार्च से निलंबित है.

गौरतलब है कि भारत में कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन लागू कर दिया गया था जिसके कारण कंपनी में काम बंद कर दिया गया था. अब सरकार की तरफ से इस मामले में छूट मिलने के बाद कंपनी ने फिर से काम की शुरुआत करने की बात कही है. बताते चले कि  भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 43 हजार के करीब पहुंच गया है. सोमवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 42836 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2573 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 83 लोगों की मौत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com