अमेरिका में हैदराबाद के व्यक्ति की हत्या, परिवार ने सरकार से मांगी मदद

पत्नी के मुताबिक, “मोहिउद्दीन जॉर्जिया में किराने की दुकान चलाते थे और उनके व्यावसायिक साझेदार के साथ कुछ मतभेद चल रहे थे.उन्होंने आगे बताया कि रविवार रात को उसने फोन पर उससे बात की थी.

अमेरिका में हैदराबाद के व्यक्ति की हत्या, परिवार ने सरकार से मांगी मदद

मोहिउद्दीन अमेरिका के जॉर्जिया में किराने की दुकान चलाते थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जॉर्जिया में किराने की दुकान चलाते थे मोहिउद्दीन
  • उनकी पत्‍नी ने विदेश मंत्री एस. जयशंकर को लिखा पत्र
  • हत्‍या के कारणों की जांच और आपात वीजा मुहैया कराने का किया आग्रह
हैदराबाद :

हैदराबाद के 37 वर्षीय एक व्यक्ति की रविवार रात अमेरिका के जॉर्जिया (Georgia in the United States) में कथित तौर पर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने यह जानकारी दी. उन्होंने मंगलवार को कहा कि चांचलगुडा इलाके के मोहम्मद आरिफ मोहिउद्दीन (Mohd Arif Mohiuddin) की जॉर्जिया में कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. मोहिउद्दीन वहां किराने की दुकान चलाते थे.विदेश मंत्री एस जयशंकर को संबोधित पत्र में मोहिउद्दीन की पत्नी ने उनसे अमेरिका स्थित भारतीय दूतावास से हत्या के कारणों की जांच करने के लिए कहने का अनुरोध किया है.उन्होंने हैदराबाद में अमेरीकी वाणिज्य दूतावास के माध्यम से आपात वीजा जारी कराने का भी अनुरोध किया ताकि वो अपने ससुर के साथ पति के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए जॉर्जिया जा सकें.

अमेरिका में भारतीय नर्स की बेरहमी से हत्या, घरेलू विवाद माना जा रहा वजह

मोहिउद्दीन की पत्नी के मुताबिक, वह पिछले 10 साल से अमेरिका में थे और करीब 10 महीने पहले ही हैदराबाद आए थे.
 महिला ने पत्र में कहा, “मोहिउद्दीन जॉर्जिया में किराने की दुकान चलाते थे और उनके व्यावसायिक साझेदार के साथ कुछ मतभेद चल रहे थे.उन्होंने आगे बताया कि रविवार रात को उसने फोन पर उससे बात की थी. 

पत्‍नी के अनुसार, “उन्होंने मुझसे कहा था कि वह घर पहुंचकर मुझे वापस फोन करेंगे लेकिन बाद में उन्होंने फोन नहीं किया और न ही मेरा फोन उठाया. फिर मैंने अपनी रिश्तेदार को फोन किया और जॉर्जिया में उनके दोस्तों के जरिए मुझे पता चला कि मेरे पति की हत्या कर दी गई है और पुलिस ने उनके शव को अस्पताल में भेज दिया है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

<



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)