स्कूल की शर्मनाक हरकत, 11 साल की बच्ची को लड़कों के टॉयलेट में खड़ा किया

हैदराबाद में एक प्राइवेट स्कूल में 11 साल की बच्ची को लड़कों के टॉयलेट में खड़े होने की सज़ा देने की ख़बर है.लड़की की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह सही स्कूल यूनिफॉर्म में नहीं थी.

स्कूल की शर्मनाक हरकत, 11 साल की बच्ची को लड़कों के टॉयलेट में खड़ा किया

हैदराबाद में स्कूल ने की शर्मनाक हरकत

खास बातें

  • ड्रेस गीला होने की वजह से सिविल ड्रेस में आई थी बच्ची
  • लड़कों के टॉयलेट में खड़ा किया
  • घटना के बाद से लड़की डरी हुई है
हैदराबाद:

हैदराबाद में एक प्राइवेट स्कूल में 11 साल की बच्ची को लड़कों के टॉयलेट में खड़े होने की सज़ा देने की ख़बर है.लड़की की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह सही स्कूल यूनिफॉर्म में नहीं थी. स्कूल ड्रेस गीला होने की वजह से लड़की सिविल ड्रेस में आई थी. बच्ची के मुताबिक- स्कूल के पीटी टीचर और कुछ दूसरे शिक्षकों ने उसे पकड़ा और सजा के तौर पर लड़कों के टॉयलेट में खड़ा कर दिया. इस बीच लड़की यह बात बार-बार कहती रही है कि उसके माता-पिता ने सिविल ड्रेस में स्कूल आने की वजह उसकी डायरी में नोट के तौर पर लिखी है, लेकिन उस वक्त किसी ने भी उसकी बात नहीं सुनी. इस घटना के बाद लड़की डरी हुई है और स्कूल जाने से इनकार कर रही है.

गुरुग्राम के स्‍कूल में कक्षा-2 के बच्‍चे की शुक्रवार को हत्‍या के बाद विरोध प्रदर्शन हिंसक हुआ

उधर, गुड़गांव के नामी स्कूल के बाथरूम में 7 साल के बच्चे की हत्या से देश दहला हुआ है.  मामले की जांच कर रही एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट में स्कूल की कई ख़ामियों को उजागर किया है जिससे पता चलता है कि स्कूल में एक-दो नहीं बल्कि कई स्तरों पर लापरवाही बरती जा रही थी. इस बीच बच्चे की हत्या से नाराज़ लोगों ने स्कूल के पास के एक ठेके को आग के हवाले कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने वहां शांतिपूर्ण तरीक़े से प्रदर्शन कर रहे लोगों पर भी लाठीचार्ज कर दिया. कुछ मीडियाकर्मियों को भी चोटें आई हैं. अभिभावक लगातार स्कूल प्रशासन के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं मृतक बच्चे के पिता ने लोगों से हिंसा न करने की अपील की. साथ-साथ अपने बच्चे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की.

गुरुग्राम के स्कूल में हत्या : 'प्राइवेट स्कूल नहीं करवाते हैं अपने कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com