यह ख़बर 30 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

हैदराबाद : कॉलेज में छेड़छाड़ का विरोध करने पर सीनियर ने जूनियर छात्र की जान ली

हैदराबाद:

हैदराबाद के एक निजी कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष के एक छात्र (19) ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया, जिस पर उसके सीनियर छात्र ने कथित तौर पर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी सतीश कोडकर ने कथित तौर पर हर्षवर्धन राव की गर्दन और छाती पर दो बार हमला किया, जिस कारण वह क्लास में मेज पर गिर पड़ा। इसके बाद, उसने उसका सिर मेज के कोने से टकरा दिया।

उन्होंने बताया कि अंतिम वर्ष का छात्र कोडकर घटना के बाद से फरार है। सुल्तान बाजार डिविजन के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) आर गिरिधर ने बताया, कोडकर ने राव की गर्दन और छाती पर दो बार मारा, जिससे मेज के कोने में लगी लोहे की छड़ पर गिरने से उसके सिर में चोट लग गई। उन्होंने बताया कि राव बेहोश हो गया था। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सुल्तान बाजार पुलिस थाना में सतीश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि युवक के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया और उसके शव को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।

कोडकर ने कथित तौर पर राव की दोस्त रही एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका उसने विरोध जताया था। एसीपी ने बताया, शनिवार लंच के वक्त कोडकर राव की कक्षा में पहुंचा था। राव को मारने से पहले मामले को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और बाद में हाथापाई की नौबत आ गई थी। सुल्तान बाजार पुलिस थाना के इंस्पेक्टर जी श्रीनिवास ने घटना को रैगिंग का नतीजा मानने से इनकार कर दिया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com