फरीदाबाद में लड़की पर पति ने फेंका तेजाब, चेहरा झुलसा, पीड़ित से मिलने पहुंची स्वाति मालीवाल

मामले की जानकारी मिलते ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल लड़की से मिलने अस्पताल पहुंची. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया की लड़की का चेहरा 35% झुलस गया है और वो अभी बातचीत करने की हालत में नहीं है. 

फरीदाबाद में लड़की पर पति ने फेंका तेजाब, चेहरा झुलसा, पीड़ित से मिलने पहुंची स्वाति मालीवाल

पीड़ित को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया और उसका इलाज शुरू किया गया.

नई दिल्ली:

फरीदाबाद में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां हरकेश नगर में एक महिला पर उसके पति ने ही बेरहमी दिखाते हुए तेज़ाब और गर्म तेल फेंक दिया. महिला के पड़ोसी ने उसे इस हालत में देखा तो उसने दिल्ली महिला आयोग को सूचित किया और उसे दिल्ली लेकर आया. लड़की को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया और उसका इलाज शुरू किया गया. मामले की जानकारी मिलते ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल लड़की से मिलने अस्पताल पहुंची. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया की लड़की का चेहरा 35% झुलस गया है और वो अभी बातचीत करने की हालत में नहीं है. 

Delhi: ससुराल वालों ने महिला को तेजाब पीने के लिए किया मजबूर किया, DCW के हस्तक्षेप से 6 महीने बाद FIR

लड़की ने घटना के बाद पड़ोसी को बताया था कि उसके पति ने उसके मुंह पर तेज़ाब फेंका. घटना की जानकारी लगने पर महिला का बेटा भी अस्पताल पहुंचा और उसने बताया कि पहले भी उसके पिता ने उसकी मां को बहुत बुरी तरह से मारा पीटा था जिसके बाद भी उन्हें सफदरजंग अस्पताल लाना पड़ा था. दिल्ली महिला आयोग की टीम ने हरियाणा पुलिस को इस बात की जानकारी दी और हरियाणा पुलिस ने अपनी एक टीम अस्पताल भेजी. दिल्ली महिला आयोग ने फ़रीदाबाद पुलिस से मामले में जल्द FIR दर्ज करवाने के लिए कहा.

UP में खौफनाक वारदात: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर तेजाब से नहलाया,अस्पताल में मौत

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा, "एक के बाद एक तीसरे दिन हम एक लड़की को एसिड का शिकार बनते देख रहे हैं. इस महिला के मुंह पर उसके पति ने तेज़ाब फेंका जिससे उसका चेहरा 35% तक झुलस गया. मैं उससे अस्पताल में मिली और उसकी हालत देखकर दिल सहम गया. इस देश में किसी को क़ानून का डर नहीं है.

25 फरवरी को दिल्ली के हिंसाग्रस्त शिव विहार में लड़के पर किया गया था तेजाब से हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com