विज्ञापन
This Article is From Jan 03, 2014

अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री मनमोहन से पूछे पांच सवाल

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के संवाददाता सम्मेलन से पहले संख्या पर आज भाजपा ने उनसे कुछ सवाल किए। इन सवालों में एक यह भी शामिल है कि प्रधानमंत्री इतिहास में अपने कार्यकाल के आकलन के बारे में क्या सोचते हैं।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली ने कहा कि वह प्रधानमंत्री से पांच सवाल पूछना चाहते हैं। उन्होंने सिंह से जानना चाहा कि उनके विचार से इतिहास प्रधानमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल का किस तरह से आकलन करेगा और क्या वह मानते हैं कि नरसिंहराव सरकार में वित्तमंत्री के रूप में उनका कार्यकाल क्या उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल से अधिक संतुष्टि प्रदान करता है।

जेटली ने कहा, चूंकि उनकी सरकार को अत्यंत भ्रष्ट माना जाता है, वे क्या मानते हैं कि उन्होंने कब चूक की कि उन्होंने साहसपूर्वक कार्य नहीं किया जबकि स्थिति की ऐसी मांग थी। जेटली ने सिंह से पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि उन्होंने अर्थव्यवस्था के प्रबंधन में कब ‘चूक’ की, जिससे ‘निवेश चक्र टूट गया।’ उन्होंने प्रधानमंत्री से यह भी पूछा कि क्या वह प्रधानमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान स्वयं को ‘सीबीआई, सीवीसी, जेपीसी और सिविल सेवाओं जैसे संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट करने का दोषी मानते हैं।’

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी में कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री मनमोहन से पूछे पांच सवाल
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com