कोई 40 सीट जीतकर कैसे बन सकता है सीएम, बिहार जल्द अपना विकल्प खोज लेगा : मनोज झा

Bihar Election Results : मनोज झा ने कहा कि आखिर 40 सीट पाने वाला कोई व्यक्ति कैसे मुख्यमंत्री बन सकता है. बिहार विधानसभा चुनाव का जनादेश उनके खिलाफ है, उन्हें बुरी तरह परास्त किया गया है और उन्हें खुद इस बारे में सोचना चाहिए था.

कोई 40 सीट जीतकर कैसे बन सकता है सीएम, बिहार जल्द अपना विकल्प खोज लेगा : मनोज झा

Bihar में नया नेता का चुनाव करने के लिए NDA की बैठक आज

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar Election Results 2020) में एनडीए (NDA) का नया नेता चुनने के लिए अहम बैठक के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. राजद नेता मनोज झा ने विधानसभा चुनाव में जदयू की कमजोर स्थिति के बावजूद नीतीश कुमार को नेतृत्व सौंपने की तैयारी को लेकर सवाल उठाए हैं.

मनोज झा ने कहा कि आखिर 40 सीट पाने वाला कोई व्यक्ति कैसे मुख्यमंत्री बन सकता है. बिहार विधानसभा चुनाव का जनादेश उनके खिलाफ है, उन्हें बुरी तरह परास्त किया गया है और उन्हें खुद इस बारे में सोचना चाहिए था. लेकिन बिहार अपना विकल्प खुद खोज लेगा, जो अचानक होगा. झा ने दावा किया कि यह हफ्ते, दस दिन या एक महीने के भीतर होगा.

गौरतलब है कि बिहार चुनाव में जीत पाने के बाद एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. इस बैठक में भाजपा-जदयू की अगुवाई वाले एनडीए के नेता के तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम पर औपचारिक मुहर लग सकती है. इस बैठक में भाजपा, जदयू, सहयोगी दल हम और वीआईपी के विधायक शामिल हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ निर्दलीय विधायक भी एनडीए को समर्थन दे सकते हैं. एनडीए चुनाव के पहले ही नीतीश कुमार को अपना मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित कर चुकी है. भाजपा ने भी कहा है कि एनडीए में चाहे किसी भी पार्टी को ज्यादा सीटें मिलें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे.