रेवाड़ी : 10 साल की मासूम से 7 लड़कों ने किया गैंगरेप, विडियो भी बनाया

हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में एक मासूम के साथ दरिंदगी का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. 10 साल की मासूम के साथ 7 आरोपियों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

रेवाड़ी : 10 साल की मासूम से 7 लड़कों ने किया गैंगरेप, विडियो भी बनाया

10 साल की मासूम के साथ 7 आरोपियों ने किया गैंगेरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रेवाड़ी:

हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में एक मासूम के साथ दरिंदगी का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. 10 साल की मासूम के साथ 7 आरोपियों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. आरोपियों में से 6 नाबालिग हैं और एक बालिग. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांच को गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. पुलिस ने बताया कि 7 आरोपियों में से पांच आरोपी पीड़ित बच्ची के रिश्तेदार हैं.

फिल्म निर्माता आयशा सुल्ताना पर देशद्रोह का केस, प्रफुल्ल पटेल को कहा था 'जैविक हथियार'

चौंका देने वाला यह मामला हरियाणा के रेवाड़ी के एक गांव का है. करीब एक सप्ताह पहले आरोपियों ने बंद पड़ी स्‍कूल की बिल्डिंग में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया. वीडियो वायरल होने के बाद घटना का खुलासा हुआ. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की.


महाराष्‍ट्र : फोन को लुटने से बचाने की कोशिश के दौरान ऑटो से गिरी महिला, मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेवाड़ी के डीएसपी (हेडक्‍वॉर्टर) हंसराज ने बताया कि घटना की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. मामले में सात आरोपियों में एक आरोपी को छोड़कर सभी नाबालिग हैं. इनमें से पांच तो पीड़ित बच्ची के ही रिश्तेदार हैं. हंसराज ने बताया कि सात में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के पुलिस टीम जगह-जगह दबिश दे रही है. मामले में 4 नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया जबकि एक बालिग को गिरफ्तार कर लिया.