यह ख़बर 05 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कानपुर में ब्लैकमेलिंग से तंग युवती ने जान दी, एक महीने बाद थी शादी

खास बातें

  • कानपुर में एक युवती ने अपने पुराने दोस्त की हरकतों और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर कथित रूप से फांसी लगा ली। युवती की अगले महीने ही शादी होने वाली थी।
कानपुर:

कानपुर में एक युवती ने अपने पुराने दोस्त की हरकतों और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर कथित रूप से फांसी लगा ली। युवती की अगले महीने ही शादी होने वाली थी।

युवती ने अपने सुसाइड नोट में अपने पुराने दोस्त के ब्लैकमेल करने की बात लिखी है। उसका पुराना दोस्त उसके मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर उसे परेशान करता था। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि युवती की शादी 6 फरवरी को होनी थी। शुक्रवार शाम युवती की मां छत पर थी, इस बीच उसने अपने कमरे मे दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घर वाले उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने कुछ महीने पहले एक कंप्यूटर इंस्टीट्यूट से कोर्स किया था और वहीं उसकी दोस्ती एक लड़के से हुई। लड़का घर भी आता-जाता था। इस बीच उनकी लड़की की शादी तय हो गई। लड़के ने इसके बाद उसे फोन कर धमकी देने लगा। इस काम में लड़के के कुछ दोस्त भी शामिल थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के अनुसार युवती ने अपने सुसाइड नोट में भी लिखा है कि उक्त लड़का और उसके तीन अन्य साथी फोन पर धमकी दे रहे हैं, तथा उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर डालने की बात कर रहे थे, जिसको लेकर वह काफी मानसिक तनाव में थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।