गुरुग्राम में गिरी तीन मंजिला इमारत, कईयों के मलबे में दबे होने की आशंका

यह इमारत 'Cargo Deluxe Company' के परिसर में स्थित थी और इसमें कंपनी के कर्मचारी ही रह रहे थे.

गुरुग्राम में गिरी तीन मंजिला इमारत, कईयों के मलबे में दबे होने की आशंका

गुरुग्राम:

गुरुग्राम के एक गांव में तीन मंजिला इमारात गिर गई है. ख्वासपुर गांव में स्थित इमारत रविवार शाम को गिरी है. अधिकारियों ने बताया, इमारत के मलबे के नीचे कई लोगो के फंसे होने की आशंका है और राहत एवं कार्य टीम मौके पर है. यह इमारत 'Cargo Deluxe Company' के परिसर में स्थित थी और इसमें कंपनी के कर्मचारी ही रह रहे थे.

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस राजीव देसवाल ने बताया, 'गार्ड की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पांच-छह लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है. गुरुग्राम और पास के इलाकों से टीम को मौके पर भेज दिया गया है.' घटना शाम सात बजे की बताई जा रही है. 

इमारत गिरने के बाद मलबे के पास काफी संख्या में लोग जुट गए हैं. पटौदी रोड़ पर स्थित जिस गांव ख्वासपुर में यह इमारत गिरी है वह गुरुग्राम की फर्रुखानगर तहसील के अंतर्गत आता है. पुलिस ने बताया कि एक युवक को मलबे से बाहर निकाल लिया गया है.


पटौदी विधायक सत्य प्रकाश, एसडीएम प्रदीप कुमार, फायर ब्रिगेड की टीम, एंबुलेंस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. नेशनल डिजास्टर रिस्पोंस फोर्स की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गुरुग्राम डिप्टी कमिश्नर यश गर्ग ने बताया, जैसे ही घटना की जानकारी मिली, राहत एवं बचाव कार्य के लिए तुरंत टीम को मौके पर भेज दिया गया. एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम मौके पर मौजूद हैं.