विज्ञापन
This Article is From Oct 16, 2017

बीजेपी का गुजरात गौरव महासम्मेलन आज, पीएम मोदी और अमित शाह करेंगे शिरकत

गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटी भारतीय जनता पार्टी

बीजेपी का गुजरात गौरव महासम्मेलन आज, पीएम मोदी और अमित शाह करेंगे शिरकत
पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को गुजरात में बीजेपी के गुजरात गौरव महासम्मेलन को संबोधित करेंगे.
नई दिल्ली: गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने और आचार संहिता लागू होने से पहले बीजेपी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए जमकर जोर लगा रही है. इसी सिलसिले में पार्टी की गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर एक बड़ा सम्मेलन आज आयोजित किया जा रहा है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी भाग लेंगे.     

पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने गृह राज्य गुजरात जाएंगे. वे गांधीनगर के पास एक गांव में बीजेपी कार्यकर्ताओं के गुजरात गौरव महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. बीजेपी की गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर यह सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. सम्मेलन दोपहर 3 बजे शुरू होगा. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी ने जानकारी दी कि प्रधानमंत्री कल ‘गुजरात गौरव महासम्मेलन' को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें : गुजरात दंगों के कारण साल 2004 में बेपटरी हो गई बीजेपी : प्रणब मुखर्जी

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं. हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे. ’’ विधानसभा चुनाव में उतरने जा रहे गुजरात की बार-बार यात्रा कर रहे मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि दो गुजरात गौरव यात्राओं से जनशक्ति का जोश सामने आया और विकास एवं सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका.

जीतू वघानी ने कहा कि 15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत एक अक्टूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया. यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी.

यह भी पढ़ें : अंधी कांग्रेस को विकास नहीं दिखता : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

वघानी ने कहा, प्रधानमंत्री भट गांव में गुजरात गौरव महासम्मेलन में करीब सात लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं का मागर्दशन करेंगे. उन्होंने बताया कि इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेता मौजूद रहेंगे.

VIDEO : बीजेपी का गुजरात गढ़

पिछले सप्ताह मोदी ने राजकोट, वडनगर, गांधीनगर जैसे इलाकों में अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास किया था और कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ किया था. उन्होंने 8 अक्टूबर को अपने गृहनगर वडनगर से लगे इलाके में रोडशो भी किया था. गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव आयोग द्वारा जल्द ही गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा किए जाने की संभावना है.
(इनपुट एजेंसियों से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
बीजेपी का गुजरात गौरव महासम्मेलन आज, पीएम मोदी और अमित शाह करेंगे शिरकत
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com