यह ख़बर 12 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर दिखे इरफान पठान

खास बातें

  • क्रिकेट खिलाड़ी इरफान पठान खेड़ा में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में मंच पर नजर आए। वड़ोदरा के रहने वाले इरफान पठान चोट की वजह से फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं।
खेड़ा (गुजरात):

क्रिकेट खिलाड़ी इरफान पठान बुधवार को खेड़ा में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में मंच पर नजर आए। वड़ोदरा के रहने वाले इरफान पठान चोट की वजह से फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं।

गुजरात में 13 दिसंबर यानी गुरुवार को पहले चरण का और 17 दिसंबर को आखिरी दौर का मतदान है। चुनाव परिणामों की घोषणा 20 दिसंबर को की जाएगी, जिसमें एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की जीत की प्रबल संभावना जताई जा रही है।

पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी और मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा। पहले चरण के चुनाव के लिए किए गए जोरदार प्रचार में तीनों मुख्य पार्टियों- बीजेपी, कांग्रेस और गुजरात परिवर्तन पार्टी (जीपीपी) ने मतदाताओं के रिझाने की पुरजोर कोशिश की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अहमदाबाद के रानिप इलाके में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा, गुजरात विधानसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया इस पर नजर बनाए हुए है। मुझे पूरा भरोसा है कि बीजेपी विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी और चुनावी जीत की हैट्रिक पूरा करेगी। उन्होंने राज्य में मोदी के शासन की जमकर तारीफ की।