देखें VIDEO : गुजरात में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, प्रार्थना के लिए सिर पर घड़े लेकर निकलीं सैकड़ों महिलाएं

कोरोना महामारी के दौरान लोगों को बाहर निकलने से रोकने के लिए कई राज्‍यों में लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसे उपाय लागू किए गए हैं लेकिन इसके बाद भी कई लोग गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने से नहीं चूक रहे.

देखें VIDEO : गुजरात में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, प्रार्थना के लिए सिर पर घड़े लेकर निकलीं सैकड़ों महिलाएं

मंदिर में बड़ी संख्‍या में महिलाओं की भीड़ एकत्र हुई

नई दिल्ली:

पूरा देश इस समय कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से जूझ रहा है और लोगों को कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए घर में ही रहने की सलाह दी जा रही है.लोगों को बाहर निकलने से रोकने के लिए कई राज्‍यों में लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसे उपाय लागू किए गए हैं लेकिन इसके बाद भी लोग कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने से नहीं चूक रहे. ऐसा करके वे न केवल अपनी, बल्कि दूसरे लोगों की भी जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं. ताजा मामला गुजरात (Gujarat) राज्‍य में सामने आया है जहां कोविड प्रतिबंध (COVID Restrictions) लागू होने के बावजूद बड़ी संख्‍या में महिलाएं मंगलवार को अहमदाबाद जिले के साणंद जिले के नयापुरा गांव में बालियादेव मंदिर में प्रार्थना के लिए एकत्रित हुईं. सिर पर घट रखे इन महिलाओं की लंबी कतारों को देखकर ऐसा लगता है मानो देश में सब कुछ ठीक चल रहा है जबकि गुजरात सहित पूरा देश कोरोना महामारी को सामना कर रहा है और भारत में रोजाना साढ़े तीन लाख से अधिक कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं. हालत यह है कि कोरोना के केसों में आए जबर्दस्‍त उछाल के कारण ज्‍यादातर अस्‍पताल बेड, दवाओं और ऑक्‍सीजन की कमी का सामना कर रहे हैं.

मुंबई मॉडल से सीखें, दिल्ली को पूरी ऑक्सीजन मिले ये सुनिश्चित करें : SC ने केंद्र सरकार से कहा


PM मोदी ने वैक्सीन की बर्बादी को कम करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों की तारीफ की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि इस मामले में पुलिस प्रशासन की ओर से कार्रवाई की गई है अहमदाबाद ग्रामीण एरिया के डीएसपी केटी खेमरिया ने बताया कि 23 लोगों पर कार्रवाई की गई है जिसमें गांव का सरपंच भी शामिल है. वैसेलेकिन जरूरत इस बात की है कि लोगों को कोरोना महामारी के मद्देनजर खुद समझदारी दिखानी चाहिए और कोविड गाइडलाइंस का कड़ाई से पालन करना चाहिए.