गुजरात में कोरोना मरीजों ने अस्पताल में ऐसे मनाई दीवाली, हाथ में दीये लेकर डॉक्टरों के साथ झूमे, देखिए VIDEO

गुजरात के वडोदरा में सर सायाजी राव अस्पताल में COVID-19 मरीज़ों ने डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दीवाली मनाई.

गुजरात में कोरोना मरीजों ने अस्पताल में ऐसे मनाई दीवाली, हाथ में दीये लेकर डॉक्टरों के साथ झूमे, देखिए VIDEO

गुजरात में कोरोना मरीजों ने अस्पताल में मनाई दीवाली

नई दिल्ली :

पूरे देश में 14 नवंबर को दीवाली (Diwali) धूमधाम से मनाई गई है. इस बार की दीवाली पिछली बार से कुछ अलग है. इस बार की दीवाली कोरोना संकट के बीच मनी. कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी को देखते हुए कई तरह के प्रतिबंध लागू हैं. कई जगहों पर रोक के बावजूद लोगों ने आतिशबाजी की. कुछ ने परिवार के साथ त्योहार मनाया तो कुछ लोगों ही दीवाली घर से दूर COVID अस्पताल में मनी. गुजरात के वडोदरा के सायाजी राव हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना मरीज़ों ने डॉक्‍टरों के साथ दीवाली को जश्न मनाया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गुजरात के वडोदरा में सर सायाजी राव अस्पताल में COVID-19 मरीज़ों ने डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दीवाली मनाई. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कोरोना मरीज़ और डॉक्टर हाथों में दीये लिए गाने की धुन पर झूमते नजर आ रहे हैं. 

भाषा की खबर के मुताबिक, गुजरात में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,124 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 1,87,240 हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. विभाग ने कहा कि छह और रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 3,797 हो गई है. अहमदाबाद में दो, अमरेली, बनासकांठा, गांधीनगर और सूरत में एक-एक रोगी की मौत हुई है. 

विभाग के अनुसार शनिवार को 995 रोगियों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई, जिसके बाद ठीक हो चुके लोगों की कुल संख्या 1,70,931 हो गई है. अब भी 12,512 लोग वायरस से संक्रमित हैं.

(भाषा और एएनआई के इनपुट के साथ)

वीडियो: बाजारों में इस बार नहीं दिख रही भीड़, महामारी के कारण कारोबार चौपट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com