विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2012

कांडा से सच उगलवाने को पुलिस अपना रही है अनूठे पैंतरे

Read Time: 3 mins
कांडा से सच उगलवाने को पुलिस अपना रही है अनूठे पैंतरे
नई दिल्ली: एयर होस्टेस गीतिका शर्मा की खुदकुशी के मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा की पुलिस रिमांड शुक्रवार को खत्म हो रही है। कोर्ट ने कांडा को सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा था।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस कांडा से 18−18 तक घंटे पूछताछ कर रही है। कांडा से राज उगलवाने के लिए दिल्ली पुलिस ऐसे पैंतरे इस्तेमाल कर रही है, जिनके बारे में सुनकर कोई भी हैरान हो जाए। कांडा पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने खास रणनीति बनाई है।

कांडा से सुबह 7 बजे से रात 1 बजे तक पूछताछ होती है और पूछताछ के लिए पांच अफसर चार-चार घंटे की शिफ्ट करते हैं। कोशिश होती है कि कांडा को हेवी डाइट दी जाए, ताकि नींद का जोर उसे उसकी जुबान खुलवाने में मददगार हो।  खुद पुलिस हेडक्वार्टर ने स्पेशल टीम बनाकर इस बात पर नजर रखने की ताकीद की है कि हिरासत में कांडा को कहीं वीआईपी वाला भाव नहीं मिले।

पुलिस की सबसे बड़ी मुश्किल गोपाला कांडा पर गीतिका को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप साबित करना है, लिहाजा वह आईटी एक्ट और सबूत मिटाने समेत कई दूसरे आरोपों को भी जोड़ रही है। वैसे कांडा पर लगातार शिकंजा कस रहा है और वजह बन रहे हैं वे लोग, जिनका कांडा ने अपने हिसाब से इस्तेमाल किया। गीतिका खुदकुशी मामले में पुलिस अंकिता, नूपुर मेहता और खुशबू नाम की तीन महिलाओं से पूछताछ की तैयारी कर रही है।

दो साल पहले गोवा में गीतिका ने अंकिता और नूपुर के खिलाफ चोरी और बदसलूकी का मामला दर्ज करवाया था। अंकिता, नूपुर और खुशबू तीनों उस वक्त गोपाल कांडा के कैसिनो में नौकरी करती थीं। उसी मामले में समझौते को लेकर गीतिका पर दबाव बनाया जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक हाल ही में हुई छापेमारी में पुलिस को गोपाल कांडा के खिलाफ ढेरों सबूत मिले हैं, जिन्हे गोपाल कांडा की मदद से परखा जा रहा है। इस मामले में गोपाल कांडा की कंपनी एमडीएलआर एयरलाइंस का एक अफसर शिवरूप भी गिरफ्तार हो सकता है। दरअसल दुबई स्थित कंपनी एमीरेट्स को गीतिका के बारे में जो मेल भेजा गया था, वह शिवरूप ने ही भेजा था। मेल में लिखा था कि गीतिका एमडीएलआर से धोखाधड़ी करके गई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इंडिया गठबंधन लोको पायलट के कामकाज के हालात में सुधार के लिए संसद में आवाज उठाएगा : राहुल गांधी
कांडा से सच उगलवाने को पुलिस अपना रही है अनूठे पैंतरे
देश के कई हिस्सों में बारिश, IMD ने की अगले 5 दिनों के मौसम की भविष्यवाणी; जानिए कब; कहां गिरेगा पानी
Next Article
देश के कई हिस्सों में बारिश, IMD ने की अगले 5 दिनों के मौसम की भविष्यवाणी; जानिए कब; कहां गिरेगा पानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;