गोवा में चोर समझकर अमेरिकी टूरिस्ट का पीछा किया, खेत में गिरने से मौत

गोवा में चोर समझकर अमेरिकी टूरिस्ट का पीछा किया, खेत में गिरने से मौत

प्रतीकात्मक चित्र

पणजी:

गोवा में परनेम तालुका के एक गांव के लोग 30 वर्षीय अमेरिकी सैलानी को चोर समझकर उसके पीछ पड़ गए और भागने के दौरान वह एक धान के खेत में गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (उत्तर) उमेश गांवकर ने कहा कि घटना मंगलवार रात कोरगाओ गांव की है और मृतक की पहचान कैटन व्होल्टे के तौर पर हुई है, जो अमेरिकी नागरिक था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि ग्रामीण चोर समझकर उसके पीछे भागने लगे। इससे वह डर गया और उसने भी भागना शुरू कर दिया, लेकिन वह धान के खेत में गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। ऐसा आरोप है कि उसकी मौत धान के खेत में कीचड़ और गंदगी सूंघने की वजह से हुई है, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

एसपी ने कहा, हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हम मौत की सही वजहों के बारे में जान पाएंगे। उधर मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने बुधवार को गोवा विधानसभा में बताया कि उन्होंने अमेरिकी सैलानी की मौत के बाबत पुलिस से रिपोर्ट मांगी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मुझे बताया गया है कि लोगों और पुलिस ने उसका पीछा किया। इस वजह से वह डर कर भागने लगा। वह एक धान के खेत में गिर पड़ा और कीचड़ और गंध की वजह से उसकी मौत हो गई।