राहुल और ममता के दौरे पर गोवा के सीएम बोले : ''राजनीतिक पर्यटन'' स्वागत योग्य

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के गोवा में अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को कहा कि इस तरह के “राजनीतिक पर्यटन” से कोरोना महामारी से प्रभावित टैक्सी और होटल व्यवसाय को पुनर्जीवित करने में मदद मिलेगी.

राहुल और ममता के दौरे पर गोवा के सीएम बोले : ''राजनीतिक पर्यटन'' स्वागत योग्य

गोवा के सीएम प्रमोद सांवत

पणजी:

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) के गोवा में अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत( Pramod Sawant) ने रविवार को कहा कि इस तरह के “राजनीतिक पर्यटन” से कोरोना महामारी से प्रभावित टैक्सी और होटल व्यवसाय को पुनर्जीवित करने में मदद मिलेगी. प्रदेश में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव होना है. मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘यह राजनीतिक पर्यटन है. महामारी के कारण प्रभावित हुए टैक्सी और होटल क्षेत्र को अगले चार महीनों के दौरान इस तरह के पर्यटन से अच्छा व्यवसाय मिलेगा.'' 

'...तो थोड़ी महंगाई भी झेलिए' : बढ़ती महंगाई पर एमपी के मंत्री का बेतुका बयान, देखें VIDEO

सावंत ने कहा कि वह चाहते हैं कि राष्ट्रीय दलों के नेता गोवा आएं, जिससे व्यापार (होटल उद्योग और टैक्सी ऑपरेटरों का) बढ़ेगा. राहुल गांधी ने शनिवार को गोवा की यात्रा के दौरान दोपहिया टैक्सी की सवारी की थी. सावंत ने इसका जिक्र करते हुए कहा, “मुझे अच्छा लगा कि वह दोपहिया टैक्सी की सवारी करते हैं. यह निश्चित रूप से उनके लिए पहली बार होगा . हम दोपहिया टैक्सियों और रिक्शा में यात्रा करते रहे हैं.”

कम कोरोना वैक्सीनेशन वाले जिलों के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे पीएम मोदी, जानिए कौन से राज्य शामिल 

मछुआरों के साथ राहुल गांधी की बातचीत को तरजीह न देते हुए सावंत ने कहा कि जब भी वह बाजार जाते हैं तो हर दिन मछुआरों से मिलते हैं और उनकी शिकायतें सुनते हैं. तृणमूल प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में गोवा का दौरा किया, जहां उनकी पार्टी फरवरी में पहली बार चुनाव लड़ेगी. आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को गोवा के दौरे पर आयेंगे .

कैप्टन अमरिंदर जल्द लॉन्च करेंगे पार्टी, बोले- 'सुलह का वक्त बीत गया'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)