गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर नए साल पर पहुंचे सचिवालय

मंगलवार को भी मनोहर पर्रिकर काफी कमजोर नजर आ रहे थे और सीढ़ियों में उनको सहारा देकर चढ़ाया गया. सचिववालय पहुंचने के बाद वहां उनको स्वागत और सहयोगियों की ओर से उन्हें गुलदस्ता भेंट किया गया. 

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर नए साल पर पहुंचे सचिवालय

सीएम मनोहर पर्रिकर का स्वागत करते सचिववालय के कर्मचारी

नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर  आज लंबे समय बाद सचिवालय पहुंचे. जहां पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. तस्वीरों में पर्रिकर बेहद ही कमज़ोर दिख रहे हैं. पर्रिकर कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं और पिछले साल फ़रवरी से उनका इलाज चल रहा है. इससे पहले सीएम पर्रिकर निर्माणाधीन 2 पुलों का निरीक्षण करने पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. उनके नाक में ड्रिप लगी थी और किसी के सहारे चलते दिखे. तस्वीर में मनोहर पर्रिकर काफी कमजोर नजर आ रहे थे. सर्जरी के बाद 63 वर्षीय गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 14 अक्टूबर से अपने घर पर थे और आराम कर रहे थे. 14 अक्टूबर के बाद वो पहली बार घर के बाहर आए थे.  मंगलवार को भी मनोहर पर्रिकर काफी कमजोर नजर आ रहे थे और सीढ़ियों में उनको सहारा देकर चढ़ाया गया. सचिववालय पहुंचने के बाद वहां उनको स्वागत और सहयोगियों की ओर से उन्हें गुलदस्ता भेंट किया गया. 

ahqsgbv8

 

 

कांग्रेस नेता का बयान: मनोहर पर्रिकर जोंक की तरह कुर्सी से चिपके, राफेल पर PM मोदी को ब्लैकमेल कर रहे हैं

मनोहर पर्रिकर मोदी सरकार की कैबिनेट में भी रह चुके हैं जहां उनके पास रक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी थी. लेकिन गोवा विधानसभा चुनाव के बाद उनको सरकार बनाने के लिए राज्य में भेज दिया गया और वह मुख्यमंत्री बन गए. इसी बीच उनके बीमार होने की खबर आने लगीं और पेट में कैंसर के इलाज के लिए उन्हें विदेश जाना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस नेता का बयान: मनोहर पर्रिकर जोंक की तरह कुर्सी से चिपके, राफेल पर PM मोदी को ब्लैकमेल कर रहे हैं(ब्रिज का निरीक्षण करते गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर)