भाजपा की वैक्सीन बताने वालों को वोट की चोट दीजिए : CM योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर 2 करोड़ युवाओं को टैबलेट दिया जाएगा. वहीं कॉलेज जाने वाली बेटियों को स्कूटी और 60 साल से ऊपर की महिलाओं को निशुल्क परिवहन की सुविधा देने का संकल्प हमारी पार्टी ने लिया है.

भाजपा की वैक्सीन बताने वालों को वोट की चोट दीजिए : CM योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (फाइल फोटो)

रायबरेली/लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में साल 2017 के पहले युवाओं के लिए नौकरी नहीं थी. महिलाओं के लिए सुरक्षा नहीं थी. लेकिन जब 2017 में भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की बागडोर संभाली तब से डबल इंजन की सरकार में आज तक प्रदेश का तेज़ी से विकास हुआ है. ये बातें बुधवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रायबरेली में आयोजित जनसभा में कहीं. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के कार्यकाल में विकास का पैसा कहां चला जाता था, पता भी नहीं चलता था. लेकिन आज हमारी सरकार में एक और प्रदेश में मेडिकल कॉलेज, हाईवे, एक्सप्रेस-वे, सड़क का तेज़ी से निर्माण हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है.

उन्‍होंने कहा कि अखिलेश सरकार में प्रदेश के लोगों को बिजली नहीं मिलती थी. न फ्री में दवा, न फ्री इलाज मिलता था पर हमारी सरकार में बिना भेदभाव फ्री में राशन, फ्री में टेस्‍ट, फ्री में टीकाकरण, फ्री में दवा मिल रही है. डबल इंजन की सरकार में लोगों को राशन की डबल डोज मिल रही है. वैक्सीन को मोदी योगी वैक्सीन और बीजेपी की वैक्सीन बताने वालों को बताने का वक्‍त आ गया है कि वोट मोदी-योगी वैक्‍सीन को ही मिलेगा. उन्होंने कहा कि ये अवसर है वोट की चोट से इन लोगों का जवाब दीजिए. डबल इंजन की सरकार ने 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो करोड़ युवाओं को टैबलेट
सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर 2 करोड़ युवाओं को टैबलेट दिया जाएगा. वहीं कॉलेज जाने वाली बेटियों को स्कूटी और 60 साल से ऊपर की महिलाओं को निशुल्क परिवहन की सुविधा देने का संकल्प हमारी पार्टी ने लिया है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने साल 2017 में जो संकल्प लिया था, उसको पूरा भी करके दिखाया है.