यह ख़बर 03 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

अरविंद केजरीवाल 'बहुरूपिया' हैं, दिल्लीवालों को कर रहे हैं गुमराह : गिरिराज सिंह

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें 'बहुरूपिया' बताया, जो राजनैतिक फायदे के लिए दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, "(अरविंद) केजरीवाल ऐसे व्यक्ति हैं, जो रामलीला में 'हनुमान' का रोल करना चाहते हैं, लेकिन बाद में पीछे हट जाते हैं... उन्होंने मुफ्त बिजली देने और झुग्गी-झोंपड़ियों को कानूनी दर्जा दिए जाने का वादा किया था, लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि वह ये सब नहीं कर सकते, तो वह 'धरने' पर लौट गए... समाज बहुरूपियों से भरा हुआ है और मैं लोगों को आगाह करता हूं कि वे इनके चक्करों में न आएं... जिसने अपनी जिम्मेदारियां पूरी नहीं कीं, उसे दूसरा मौका मत दो..."

सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम श्रेणी के उद्योगों के विभाग के राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर भी वार किया और धर्मनिरपेक्षता की आड़ में वोट बटोरने के लिए अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि नवादा से बीजेपी के 62-वर्षीय सांसद गिरिराज सिंह ने अप्रैल-मई में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान यह कहकर पार्टी के लिए असहज स्थिति पैदा कर दी थी कि नरेंद्र मोदी से नाखुश लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्हें फटकार भी लगानी पड़ी थी।

(इनपुट एनडीटीवीख़बर.कॉम से भी)