यूपी में असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग मामले में दो गिरफ्तार, आरोपियों ने बताया- क्यों चलाई गोली

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्‍तर प्रदेश में अपनी कार पर फायरिंग किए जाने का आरोप लगाया है. ओवैसी के अनुसार, उत्‍तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करके जब वे दिल्‍ली वापस लौट रहे थे, इस दौरान उनकी कार पर फायरिंग की गई है. 

नई दिल्‍ली :

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर गुरुवार को उत्‍तर प्रदेश में कुछ लोगों ने फायरिंग की थी. ओवैसी के अनुसार, उत्‍तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करके जब वे दिल्‍ली वापस लौट रहे थे, इस दौरान उनकी कार पर फायरिंग की गई. ओवैसी ने कहा, 'हम सभी सुरक्षित है.' हैदराबाद से सांसद ने कहा कि घटना पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में हापुड़ के नजदीक टोल प्‍लाजा पर हुई. शूटर अपने हथियार छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने ओवैसी के काफिले पर फायरिंग करने वाले दोनों व्यक्तियों सचिन और शुभम को गुरुवार रात ही गिरफ्तार कर लिया था.

फायरिंग पर पुलिस ने आरोपियों से बातचीत की तो उन्होंने खुलासा किया कि आखिर उन्होंने AIMIM चीफ की गाड़ी पर गोली क्यों चलाई. हापुड़ के एसपी दीपक भूकर ने बताया कि दरअसल, आरोपी AIMIM ओवैसी की बयानबाजी से गुस्से में थे, जिसके बाद उन्होंने उनकी कार पर गोली चलाने का कदम उठाया.

ओवैसी ने गुरुवार को कहा कि जब वे कितापुर, मेरठ से प्रचार करके दिल्‍ली लौट रहे थे, उसी दौरान छजारसी टोल प्‍लाजा के नजदीक उनके वाहन पर फायरिंग की गई.ओवैसी का दावा है कि 3-4 लोगों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की और वे लोग हथियार छोड़कर भाग गए.

एआईएमआईएम प्रमुख ने एक ट्वीट में लिखा, 'कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. चार राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओवैसी की ओर से ट्वीट किए गए विजुअल्‍स में उनकी सफेद रंग की SUV पर गोली की दो छेद नजर आ रहे हैं. कथित तौर पर तीसरी गोली वाहन के टायर पर लगी. सांसद ओवैसी एक अन्‍य कार से निकल गए. ओवैसी ने मेरठ में एक सभा को संबोधित किया. यूपी में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 10 फरवरी को वोट डाले जाने हैं.