मुंबई की 7 मंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, लपटें बुझाने में जुटे अग्निशमन कर्मी घायल

Mumbai Residential Fire : सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे औऱ लोगों को बचाने में जुट गए. 43 साल के अग्निशमन कर्मी नाथू सारेजाव बाधक के इसमें घायल होने की खबरें हैं.

मुंबई की 7 मंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, लपटें बुझाने में जुटे अग्निशमन कर्मी घायल

Mumbai के बोरीवली इलाके में आग, वहीं एक अन्य औद्योगिक इलाके में भी फैक्ट्री में आग लगी

मुंबई:

Mumbai fire : मुंबई के बोरीवली में शनिवार सुबह एक सात मंजिला इमारत में भयंकर आग लग गई. बोरीवली के गांजावाला रेजीडेंसी में ये आग लगने के बाद अफरतफरी मच गई. आग बुझाने में जुटे अग्निशमन कर्मियों के घायल होने की खबरें भी हैं. पुलिस के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे औऱ लोगों को बचाने में जुट गए. 43 साल के अग्निशमन कर्मी नाथू सारेजाव बाधक के इसमें घायल होने की खबरें हैं. वो 8 से 12 फीसदी तक झुलस गए हैं. हालांकि इमारत के सभी निवासी सुरक्षित बताए जाते हैं. 

वहीं मुम्बई सटे पालघर जिले एक औद्योगिक इकाई में शनिवार को धमाका हुआ. बोइसर तारापुर औद्योगिक इलाके के पास एक कंपनी में ये धमाका हुआ. स्थानीय लोगों के मुताबिक 3 से 4 किलोमीटर तक धमाके की आवाज सुनाई दी थी.अभी तक किसी जखमी होने की खबर नही है. अग्निशमन दल ने मौके पर पहुंचकर धमाके के बाद लगी आग को बुझाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों में कहा गया है कि आग सुबह करीब 9 बजे के करीब लगी थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घायल अग्निशमन कर्मी को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है औऱ उसकी हालत गंभीर नहीं है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आग की लपटें शोला बनकर आसमानों को छू रही थीं और धुआं का गुबार तेजी से ऊपर उठ रहा था, लेकिन समय रहते सबको सुरक्षित निकाल लिया गया.