रेप केस में अनुराग कश्यप से हुई पूछताछ, गवर्नर तक मामला पहुंचने के बाद भेजा गया था समन

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपने खिलाफ दर्ज रेप केस में पूछताछ के लिए गुरुवार की सुबह वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे.

रेप केस में अनुराग कश्यप से हुई पूछताछ, गवर्नर तक मामला पहुंचने के बाद भेजा गया था समन

अनुराग कश्यप पर एक एक्ट्रेस ने रेप के आरोपों में केस दर्ज कराया है.

मुंबई:

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने खिलाफ दर्ज रेप केस में पूछताछ के लिए गुरुवार की सुबह वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे. पुलिस ने उन्हें बुधवार को पिछले हफ्ते दर्ज कराए गए इस केस में पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजा था. कश्यप ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को आधारहीन बताया था और कहा था कि आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. बुधवार को पूछताछ के लिए उनकी वकील प्रियंका खिमानी भी उनके साथ पुलिस स्टेशन आई थीं

दरअसल, राज्यसभा के सांसद रामदास अठावले ने कश्यप की गिरफ्तारी की मांग के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले थे, जिसके बाद कश्यप को समन भेजा गया था. आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने कश्यप की 'गिरफ्तारी में देरी' पर सवाल उठाए थे और कहा था कि जल्द एक्शन नहीं लिया गया तो वो भूख हड़ताल शुरू करेंगी.

सोमवार को अठावले ने मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस के हवाले से कहा था कि उनकी जान को खतरा है और उनको वाई प्लस सिक्योरिटी दिए जाने की जरूरत है. अठावले अरेस्ट और सिक्योरिटी वाली मांगों का समर्थन करते हुए कहा था कि उनकी पार्टी RPI(A) एक्ट्रेस की सुरक्षा करेगी.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप के आरोप में FIR दर्ज, एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाए थे आरोप

एक्ट्रेस ने हाल ही में अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 2013 में उनके साथ जबरदस्ती की थी. एक्ट्रेस ने ABN तेलुगु को एक इंटरव्यू में कहा था कि अनुराग कश्यप ने तीन एक्ट्रेसेज़ का नाम लेकर कहा था कि वो 'बस एक कॉल की दूरी पर हैं'. एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्होंने कश्यप को जवाब में कहा कि 'आपने रिचा चड्ढा, माही गिल, हुमा कुरैशी को मौका दिया है...वो इतनी सामान्य दिखने वाली लड़कियां हैं. आमतौर पर डायरेक्टर्स इन्हें चांस नहीं देते हैं, लेकिन आपने बहुत अच्छा काम किया है. हालांकि, मैं इसके लिए मानसिक तौर पर तैयार नहीं हूं.'

एक्ट्रेस के इस बयान पर रिचा चड्ढा ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है, वहीं हुमा कुरैशी ने एक पब्लिक नोट लिखकर इसपर गुस्सा जताया था और कहा था कि उनकी जानकारी में कभी भी अनुराग कश्यप ने न उनसे और न ही किसी और से जोर-जबरदस्ती की है.

Video: यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप से पूछताछ जारी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com