यह ख़बर 11 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नोएडा : नकल नहीं करवाई तो टीचर को लोहे की रॉड से पीटा

खास बातें

  • परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े जाने पर गुस्साए सेक्टर-29 स्थित लॉर्ड महावीर स्कूल की नवीं क्लास के इस छात्र की तलाश जारी है।
नोएडा:

परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े जाने पर गुस्साए नवीं क्लास के एक छात्र द्वारा अपने टीचर को लोहे के सरिये से पीटे जाने की ख़बर है। घायल स्पोर्ट्स टीचर अजय कुमार अस्पताल में भर्ती है, और छात्र की तलाश जारी है।

नोएडा के सेक्टर-29 स्थित लॉर्ड महावीर स्कूल के प्रधानाचार्य पीके जैन ने बताया कि जिस दिन इस छात्र को परीक्षा के दौरान नकल करने से रोका गया था, वह उसी दिन बाद में अपने पिता के साथ उनके पास आया था, और अनुरोध किया कि उसे फेल न किया जाए। परन्तु जब प्रधानाचार्य ने ऐसा करने से इनकार किया, तो वह छात्र कुछ ही घंटे बाद स्कूल की दीवार फांदकर अंदर घुसा, और अजय कुमार को अपने कमरे के बाहर अकेला बैठा पाकर एक लोहे के सरिये से उनके माथे पर वार किए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्कूल मैनेजमेंट से सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने अजय कुमार की शिकायत पर छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और उसे तलाश कर रही है। भारद्वाज अस्पताल में भर्ती घायल अजय कुमार के मुताबिक उनके सिर पर छह टांके आए हैं। उधर, जब हमारे संवाददाता ने छात्र के माता-पिता से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।