AAP नेता का तंज- लॉकडाउन के दौरान सिर्फ जरूरी चीजें बिकती रहेंगी... जैसे विधायक और...

Rajasthan Crisis: राजस्थान के सियासी संकट पर AAP नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने ट्वीट कर तंज कसा. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सिर्फ जरूरी चीजें बिकती रहेंगी जैसे विधायक. 

AAP नेता का तंज- लॉकडाउन के दौरान सिर्फ जरूरी चीजें बिकती रहेंगी... जैसे विधायक और...

राजस्थान संकट पर AAP नेता संजय सिंह का तंज.

नई दिल्ली:

Rajasthan Crisis: राजस्थान में बीते कई हफ्तों से सियासी उठापटक जारी है. डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) की बगावत के बाद अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. हालांकि मुख्यमंत्री ने भरोसा जताया है कि उनके पास बहुमत है. विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर आरोप-प्रत्यारोप भी लगे है. इस बीच राजस्थान के सियासी संकट पर आम आदमी पार्टी ने तंज कसा है. AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने ट्वीट कर कहा कि लॉकडाउन के दौरान सिर्फ जरूरी चीजें बिकती रहेंगी जैसे विधायक. 
 


AAP नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा, 'लॉकडाउन में सब बंद रहेगा, लेकिन ज़रूरी चीजें बिकती रहेंगी जैसे- शराब, विधायक, रेल, एयरपोर्ट, बैंक, सरकारी सम्पत्ति आदि.......'

गहलोत सरकार ने 31 जुलाई से विधानसभा सत्र बुलाने को लेकर राज्यपाल को भेजा नया प्रस्ताव

बता दें कि आप नेता का यह पोस्ट उस समय आया है जब देश कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है और विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए जा रहे हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर सरकार के तख्तापलट करने के लिए विधायकों को रिश्वत देने का आरोप लगाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान के लोग कांग्रेस की अंदरूनी कलह की कीमत चुका रहे हैं : BJP नेता वसुंधरा राजे
 
अशोक गहलोत ने पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और शिकायत की कि ऐसे समय में जब कोरोनोवायरस से निपटने पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए, भाजपा के नेता सरकारों को गिराने के लिए सौदे करने में व्यस्त हैं. भाजपा ने हालांकि इस तरह के सभी आरोपों का खंडन किया है.