'कोरोना टीके को लेकर काफी हो चुकी सियासत, मगर अब...' : वैक्सीनेशन पर बोलीं मायावती

कोविड-19 के टीके की उपलब्धता में कमी और टीकाकरण अभियान की प्रगति धीमी होने का आरोप लगाकर विपक्ष इन दिनों सरकार पर हमलावर है. 

'कोरोना टीके को लेकर काफी हो चुकी सियासत, मगर अब...' : वैक्सीनेशन पर बोलीं मायावती

सियासत और विवाद छोड़कर आम लोगों तक पहुंचाया जाए कोविड-19 टीकाकरण का फायदा : मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने कोविड-19 टीकाकरण (Vaccination) को लेकर राजनीति और बहस मुबाहिसे को खत्म करके इसका फायदा आम लोगों तक पहुंचाने का चौतरफा प्रयास करने की जरूरत बताई. मायावती ने मंगलवार को सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, "देश में कोरोना टीके के निर्माण व उसके बाद टीकाकरण आदि को लेकर विवाद, राजनीति, आरोप-प्रत्यारोप आदि अब काफी हो चुका, जिसका दुष्परिणाम यहां की जनता को काफी भुगतना पड़ रहा है. मगर अब वैक्सीन विवाद को विराम देकर इसका लाभ जन-जन तक पहुंचाने का चौतरफा प्रयास जरुरी है."

गौरतलब है कि कोविड-19 के टीके की उपलब्धता में कमी और टीकाकरण अभियान की प्रगति धीमी होने का आरोप लगाकर विपक्ष इन दिनों सरकार पर हमलावर है. 


बसपा अध्यक्ष ने कहा, "भारत जैसे विशाल ग्रामीण बहुल देश में कोरोना टीकाकरण को जन अभियान बनाने तथा वैज्ञानिकों को समुचित समर्थन और प्रोत्साहन देने की कमी को भी दूर करना आवश्यक है. साथ ही, केंद्र तथा सभी राज्यों की सरकारों से बसपा की मांग है कि वे बुनियादी स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत बनाएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: UP में कैसे बढ़ेगी टीकाकरण की रफ्तार?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)