तमिलनाडु के शिवगंगा में स्कूल आने वाले बच्चों का 'गजराज' ने किया स्वागत, देखें VIDEO

तमिलनाडु के शिवगंगा में स्कूल आने वाले बच्चों का हाथी ने स्वागत किया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. छात्रों के स्वागत के लिए पारंपरिक वाद्ययंत्र भी बजाये गये.

तमिलनाडु के शिवगंगा में स्कूल आने वाले बच्चों का 'गजराज' ने किया स्वागत, देखें VIDEO

स्कूल आने वाले बच्चों का हाथी ने किया स्वागत

चेन्नई :

कोरोना ( corona ) महामारी की वजह पिछले कई महीनों से स्कूलों में ताला लटका था. लेकिन जैसे-जैसे संक्रमण का प्रभाव कम हो रहा है, लोगों की जिंदगी वापस पटरी पर लौटने लगी है. कई राज्यों में स्कूल खोल दिये गये हैं. स्कूल खुलने से बच्चों और पैरेंट्स में खुशी देखने को मिल रही है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला के तमिलनाडु के शिवगंगा में. यहां पर क्लास 1 से 8 तक के स्कूल खुलने के बाद लोगों में काफी प्रसन्नता देखने को मिली.

स्कूल खुलने के बाद छात्रों के स्वागत के लिए हाथी बुलाया गया था. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि हाथी अपने सूढ़ से बच्चों पर पानी की फुहारे छोड़ कर उनका वेलकम कर रहा है. इस दौरान छात्रों के स्वागत के लिए पारंपरिक वाद्ययंत्र भी बजाये गये. साथ ही उन्हें स्कूल के शिक्षकों की ओर गिफ्ट भी दिया गया. 

 दिल्‍ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 18 नए मामले, लगातार 10वें दिन किसी मरीज की मौत नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कोरोना की वजह से शैक्षणिक संस्थान पूरी तरह बंद हो गये थे. लेकिन जैसे-जैसे स्थितियां सुधर रही हैं, स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान फिर से खुलने शुरू हो गये हैं. हालांकि सरकारी की ओर से अपील की जा रही है कि स्कूल आने वाले बच्चे कोरोना प्रोटोकॉल का जरूर पालन करें. साथ ही स्कूल प्रबंधन को निर्देश दिया गया है कि वह सोशल डिस्टैंसिंग और मास्क जैसे जरूरी उपायों को बच्चों से जरूर पालन करवाएं.