Punjab : नतीजे आने से पहले भगवंत मान ने गुरुद्वारे में टेका मत्था, जश्न के माहौल में छन रहीं जलेबियां

मतगणना से पहले गुरुवार सुबह आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने संगरूर में गुरुद्वारा गुरु सागर मस्तुआना साहिब में मत्था टेका.

Punjab : नतीजे आने से पहले भगवंत मान ने गुरुद्वारे में टेका मत्था, जश्न के माहौल में छन रहीं जलेबियां

जश्न के माहौल में छन रहीं जलेबियां

चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) विधानसभा चुनावों के नतीजों से पहले गुरुवार सुबह आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने संगरूर में गुरुद्वारा गुरु सागर मस्तुआना साहिब में मत्था टेका. एग्जिट पोल के नतीजों में पंजाब में आम आदमी पार्टी को बहुमत दिखाए जाने के बाद से ही भगवंत मान के घर पर उत्सव जैसा माहौल है. संगरूर स्थित मान के आवास पर जीत की पूरी तैयारियां चल रही हैं. इस उत्सव के बीच उनके घर पर कई किलो जलेबियां छनती हुई दिखाई दीं. 

भगवंत मान ने संवाददाताओं से कहा, "हमें उम्मीद है कि पंजाब के लोगों ने बदलाव (आप) के लिए मतदान किया है."  बता दें कि एग्जिट पोल में सोमवार को पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की स्पष्ट जीत की भविष्यवाणी की गई थी. .

सर्वेक्षणों में यह भी भविष्यवाणी की गई थी कि सत्तारूढ़ कांग्रेस राज्य में दूसरे स्थान पर रहेगी और उसके बाद शिरोमणि अकाली दल (शिअद) का स्थान होगा.  सर्वेक्षणों के अनुसार, पंजाब में  बीजेपी और उसके सहयोगियों के अच्छे प्रदर्शन की भविष्यवाणी नहीं की गई है. एग्जिट पोल की भविष्यवाणी के मुताबिक अगर नतीजे आते हैं तो यह पहली बार होगा जब आप पंजाब में सत्ता में आएगी. राज्य में 20 फरवरी को मतदान हुआ था.




 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com